scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

प्रेग्नेंट हैं दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां! 30 साल बाद घर में फिर गूंजेगी किलकारी

सिद्धू मूसेवाला की मां के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि उन्होंने आईवीएफ की मदद से कंसीव किया है और मार्च में वह दोबारा मां बनेंगी। हालांकि सिद्धू के माता-पिता की ओर से इसपर कोई बयान नहीं दिया गया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: February 27, 2024 12:46 IST
प्रेग्नेंट हैं दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां  30 साल बाद घर में फिर गूंजेगी किलकारी
सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता (फोटो-IE)
Advertisement

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता जल्द ही अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। मूसेवाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली है। इस बात की पुष्टि परिवार की ओर से की गई है। सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे और 2022 में हुई उनकी हत्या के बाद उनके मां-बाप अकेले रह गए थे। ऐसे में दोनों ने आईवीएफ की सहायता से दोबारा पैरेंट्स बनने का फैसला लिया।

29 मई, 2022 में सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। वह अपनी गाड़ी में थे और उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उन्हें मार दिया गया था। उनकी हत्या से उनका परिवार टूट गया था। मूसेवाला के पिता ने ऐलान किया था कि उनके बेटे के जो गाने रह गए वह आने वाले कई सालों तक उन्हें रिलीज करेंगे। हुआ भी ऐसा ही, सिद्धू की मौत के बाद भी उनके गाने रिलीज हो रहे हैं।

Advertisement

जिसके बाद उनके माता-पिता बिल्कुल अकेले पड़ गए थे। अब उन्होंने आईवीएफ की मदद से बेबी कंसीव करने का फैसला किया और उन्हें पॉजिटिव रिजल्ट मिला। बताया जा रहा है कि मार्च में इस परिवार में नन्हा मेहमान आने वाला है। हालांकि उनके माता-पिता ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

सिद्धू मूसेवाला का क्रेज आज भी युवाओं में उतना ही है। मूसेवाला अपने गाने खुद लिखा करते थे और बनाते थे। उन्हें सबसे धनी पंजाबी गायकों में से एक माना जाता था। उनकी हत्या के बाद भी उनके कई गाने रिलीज और हिट हुए।

Advertisement

अटकलें लगाई जा रही हैं कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह बठिंडा लोकसभा सीट से मैदान में हो सकते हैं। हालांकि, उन्होंने कहा था कि उनके राजनीति में आने से कुछ नहीं बदलेगा। हाल ही में, चरण कौर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'दिल्ली चलो' विरोध प्रदर्शन में भाग लेने वाले आंदोलनकारी किसानों का समर्थन किया था और खनौरी सीमा पर मारे गए किसान शुभकरण सिंह के लिए न्याय भी मांगा था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धू मूसेवाला, दीप सिद्धू और शुभकरण सिंह की तस्वीरें पोस्ट की थीं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो