होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

जब लारा दत्ता के साथ भीड़ में हुई थी घटिया हरकत, शख्स ने काटी थी चुटकी, एक्ट्रेस ने जमकर बरसाए थे लात-घूसे, अक्षय ने रोका

Lara Dutta: लारा दत्ता इन दिनों वेब सीरीज 'रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड' को लेकर चर्चा में हैं। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जा रहा है। इसके प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने एक किस्सा शेयर किया है कि उनके साथ एक बार घटिया हरकत हुई थी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | April 27, 2024 13:00 IST
जब लारा दत्ता के साथ भीड़ में हुई थी घटिया हरकत (Photos- Lara dutta/Insta)
Advertisement

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) इन दिनों अपकमिंग वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बालाकोट' (Ranneeti: Balakot & Beyond) को लेकर चर्चा में हैं। इसमें अभिनेत्री आशुतोष राणा और जिम्मी शेरगिल के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दे रही हैं। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 25 अप्रैल को स्ट्रीम कर दिया गया है। ऐसे में इन दिनों एक्ट्रेस ने इसके प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की है। उन्होंने एक किस्सा शेयर किया कि वो एक बार छेड़छाड़ का शिकार हो गई थीं।

लारा दत्ता ने एक इंटरव्यू में उस पुरानी घटना को याद करते हुए बताया था कि वो एक बार छेड़छाड़ का शिकार हो गई थीं। उन्होंने बताया कि कैसे एक शख्स ने उनकी कमर में चुटकी काट ली थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने उसकी खूब पिटाई कर दी थी। उस वक्त उनके साथ एक्टर अक्षय कुमार भी थे। उन्हें एक्ट्रेस को पीछे हटाना पड़ गया था।

Advertisement

शख्स ने भीड़ का उठाया था फायदा

लारा दत्ता ने हाल ही में Hauterrfly से बातचीत की। इस दौरान किस्सा शेयर किया है और बताया कि फिल्म 'अंदाज' के लिए प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार दिल्ली गए थे। वहां चांदनी चौक में रिदम हाउस नाम की एक जगह थी। यहां पर फिल्म का म्यूजिक रिलीज किया जाना था। ये उनकी पहली फिल्म थी। बतौर एक्ट्रेस उनके लिए ये पहला मौका था, जब उन्होंने उस दिन साड़ी पहनी थी। लारा दत्ता ने बताया कि वेन्यू के बाहर बहुत भीड़ थी। इस दौरान भीड़ में उन्हें किसी ने चुटकी काट ली। उन्हें पहले ही अंदेशा हो गया था कि कुछ गलत होने वाला है। ऐसे में जब एक हाथ अंदर आया तो जैसे-तैसे उन्होंने उसे पकड़ लिया और फिर बाहर खींच लिया।

Advertisement

अक्षय को हो गई थी चिंता

लारा दत्ता ने आगे बताया कि जिस लड़के ने उन्हें चुटकी काटी थी, उन्होंने उसका हाथ खींचा तो वो नीचे गिर गया था। एक्ट्रेस ने साड़ी पहनी थी और उसे वो बुरी तरह से मार रही थीं। इसे देखकर अक्षय कुमार चिंता में आ गए थे। वो उन्हें पीछे खींचने लगे थे। लारा ने आगे बताया कि अक्षय ने उनसे कहा कि वो ये क्या कर रही हैं? वो एक एक्ट्रेस हैं और वो ऐसा नहीं कर सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsLara Dutta
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।