scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी के 'मुस्लिमों के ज्यादा बच्चे' वाले बयान पर लारा दत्ता ने किया रिएक्ट, बोलीं- अगर उनमें इतना साहस है…

प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में मुस्लिमों को लेकर एक बयान दिआ था। अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने रिएक्ट किया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: April 26, 2024 10:26 IST
पीएम मोदी के  मुस्लिमों के ज्यादा बच्चे  वाले बयान पर लारा दत्ता ने किया रिएक्ट  बोलीं  अगर उनमें इतना साहस है…
पीएम मोदी और लारा दत्ता (image: lara/instagram, pm modi/ twitter)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। 90 के दशक में एक्ट्रेस ने खूब जलवा बिखेरा है। साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

उन्होंने अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर अपनी पहचान हासिल की। एक लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस फिर से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हो गई हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में लारा दत्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हालिया भाषण पर प्रतिक्रिया दी है,जिसमें पीएम ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी की देश की संपत्ति मुसलमानों के बीच बांटने की योजना है।

Advertisement

Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Voting Live Updates: Check Here

विरोधियों ने पीएम के दावों की प्रमाणिकता पर सवाल उठाया है। इसी बीच लारा दत्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के अपने विश्वास पर खरा उतरने के लिए उनकी सराहना की।

लारा दत्ता ने क्या कहा

लारा दत्ता ने हाल ही में जूम को दिए जूम के साथ खास बातचीत में पूछा गया कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में स्पीच दी, जिस पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। क्या आपको लगता है कि प्रधानमंत्री होने के नाते उन्हें थोड़ा ध्यान रखना चाहिए या फिर उनके ऐसे बयान देना ठीक है क्योंकि वह अपना चुनाव लड़ रहे हैं।" इस पर लारा दत्ता ने कहा कि "आखिर पीएम मोदी भी एक इंसान हैं। सबको खुश रखना मुश्किल है। ना तो हम ट्रोलिंग से बच पाते और ना ही पीएम मोदी। लेकिन सब अपने हिसाब से डील करते हैं। कोई नाराज ना हो जाए, इस डर से इतना सोच समझकर काम नहीं किया जा सकता। हम सभी इसे अपनी प्रोग्रेस में लेते हैं। आप सिर्फ इसलिए अंडे के छिलकों पर कदम नहीं रख सकते क्योंकि आप एक पक्ष या दूसरे पक्ष को परेशान नहीं करना चाहते। कहीं न कहीं, आपको अपनी सच्चाई के प्रति सच्चा होना होगा, आप जिस पर विश्वास करते हैं। अगर उनमें ऐसा करने का साहस है, तो ये काबिले तारीफ है। आखिरकार आपका जो मानना है उसके साथ खड़े रहना चाहिए।"

Advertisement

क्या बोले थे पीएम मोदी

बता दें कि सोशल मीडिया पर पीएम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि "पहले जब कांग्रेस की सरकार थी तब कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। मतलब ये संपत्ति इकट्ठा करके किसको बांटेंगे? जिसके ज्यादा बच्चे हैं उनको बांटेंगे। घुसपैठियों को बांटेंगे। क्या आपकी मेहनत की कमाई का पैसा घुसपैठियों को दिया जाएगा। आपको मंजूर है ये। भाइयों बहनों ये अर्बन नक्सल की सोच है। आपका मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे, यहां तक जाएंगे।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो