scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी! मनोज तिवारी भी बोले- दिल्ली के साथ जो धोखा…

अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाले में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उनके पुराने साथी कुमार विश्वास और विपक्षी नेता मनोज तिवारी ने ट्विटर के जरिए उनपर तंज कसे हैं।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 22, 2024 11:36 IST
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी  मनोज तिवारी भी बोले  दिल्ली के साथ जो धोखा…
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर मनोज तिवारी और कुमार विश्वास का रिएक्शन (फोटो-ऑफिशियल ट्विटर हैंडल)
Advertisement

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने शराब घोटाले में गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली शराब घोटाले में हाई कोर्ट से राहत नहीं मिलने के बाद ईडी ने सीए के खिलाफ ये एक्शन लिया है। आम आदमी पार्टी में इसे लेकर हाहाकार मच गया है। वहीं कई लोग ऐसे हैं, जो इससे खुश नजर आ रहे हैं। उनमें से एक अरविंद केजरीवाल के पुराने साथी कुमार विश्वास भी हैं।

जैसे ही केजरीवाल की गिरफ्तारी की खबर आई तभी कुमार विश्वास ने अपने X (पूर्व में ट्विटर) पर भगवान को माथा टेकते हुए एक तस्वीर शेयर की। जिसके साथ उन्होंने लिखा, "कर्म प्रधान विश्व रचि राखा। जो जस करहि सो तस फल चाखा।" इसका अर्थ है विश्व में कर्म सबसे ऊपर है। जो जैसा करता है उसे वैसा ही फल मिलता है।

Advertisement

कुमार विश्वास के इस पोस्ट पर तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। संजीव ध्यानी ने कुमार को जवाब देते हुए लिखा, "आपके मौजूदा बॉस के भी दिन आएंगे। उसे भी फल चखना होगा।" डॉक्टर जंगो नाम के यूजर ने लिखा, "कुमार भैया, केजरीवाल जेल जरूर गए और बहार भी आ जायेंगे पर उन्होंने चाहे कितने भी पाप क्यों न किये हों पर कभी महिलाओं को खाली प्लाट बताने वाले किसी लफंगे के गले लिपट कर फोटो नहीं खिंचवाई।" ऋषि चौधरी नाम के यूजर ने लिखा, "बुरे दौर में शत्रु का भी बुरा नहीं सोचना चाहिए और तुम्हारे जैसे कथावाचक जो दिन रात भगवान और सद्गुण की बात करते हों। तुम्हारा यह ट्वीट पढ़कर लगता है कि तुम कथावाचक के वस्त्र धारण करके आज भी..."

मनोज तिवारी ने बताया धोखेबाज

कुमार विश्वास के अलावा भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बयान दिया है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कह रहे हैं, "अरविंद केजरीवाल जी के मामले में आखिरकार वही हुआ जो अपराध और भ्रष्टाचार के मामले में होता है। भ्रष्टाचारी चाहे कितनी भी चालाकियां कर ले, वो कानून के शिकंजे में आता ही आता है। मैं समझता हूं कि अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ्तारी के बाद ये बात दिल्ली की हर गली से निकल रही है कि दिल्ली के साथ जो धोखा किया अरविंद केजरीवाल ने, दिल्ली के साथ जो क्रूर मजाक किया, जो दिल्ली को लूटा अरविंद केजरीवाल ने। भ्रम का जाल फैलाकर सत्ता हथियाया और सत्ता हथियाकर दिल्ली को लूटा। उस अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के लोगों की हाय भी लगी है।"

Advertisement

मनोज तिवारी ने आगे कहा, "आज दिल्ली की हर गली में पटाखे फूट रहे हैं। मैं जहां बैठा था जब पता लगा लोगों को तो लोग तालियां बजाकर स्वागत कर रहे हैं। एक व्यक्ति जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आए थे आज भ्रष्टाचार और लूट में अपनी लाख कोशिशों के बावजूद..." मनोज तिवारी ने अपने वीडियो में केजरीवाल के खिलाफ जमकर जहर उगला है। साथ ही वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "आखिरकार कानून ने दिल्ली के भ्रष्ट मुख्यमंत्री को पकड़ लिया।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो