scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अपर्णा ठाकुर के दावों के बीच क्या खुल गई रवि किशन की पोल? इस एक्टर ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें- ये बेटी जिसे वो स्वीकार नहीं करना चाहते

रवि किशन को लेकर अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने जो दावे किए, उसपर अब तक उनका कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। शिनोवा जो खुद को अभिनेता की बेटी बता रही है उसने डीएनए टेस्ट की मांग की है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 19, 2024 09:11 IST
अपर्णा ठाकुर के दावों के बीच क्या खुल गई रवि किशन की पोल  इस एक्टर ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें  ये बेटी जिसे वो स्वीकार नहीं करना चाहते
सामने आई रवि किशन की ये तस्वीरें (फोटो-KRK/Twitter)
Advertisement

एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन इस वक्त चुनाव नहीं किसी और मुद्दे को लेकर चर्चा में हैं। अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने कुछ दिन पहले दावा किया था कि वह रवि किशन की पत्नी है और दोनों की एक बेटी है। बेटी का नाम शिनोवा है जो एक एक्ट्रेस हैं। अपर्णा के बाद शिनोवा ने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया था कि रवि किशन उसके पिता हैं और वह इसे छिपा रहे हैं। इस मामले में अभिनेता की पत्नी प्रीति किशन ने अपर्णा और उसकी बेटी के खिलाफ मानहानि का केस करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। लोग इस बात को समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर सच क्या है और इसी बीच रवि किशन की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं, जिन्होंने हर किसी को हैरान कर दिया।

Advertisement

एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने ट्विटर पर रवि किशन की एक बच्ची और महिला के साथ तमाम तस्वीरें शेयर की। जिनके लिए वह दावा कर रहे हैं कि अभिनेता के साथ तस्वीरों में अपर्णा और उसकी बेटी है। कैप्शन में केआरके ने लिखा, "रवि किशन अपनी उस बेटी शिनोवा के साथ, जिसे वो अब स्वीकार नहीं कर रहे हैं।" केआरके ने एक नहीं कम से कम 15 तस्वीरें शेयर की हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स उन तस्वीरों को देखकर हैरान हैं। क्योंकि उनमें रवि किशन एक महिला के साथ हैं जिसका चेहरा एकदम अपर्णा की तरह दिख रहा है और बच्ची जो शिनोवा की तरह लग रही है। इसके साथ ही कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं जो कुछ समय पहले की ही हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि रवि किशन ठीक उसी तरह हैं जैसे एक पुरुष अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता है। हालांकि ये तस्वीरें सही हैं या एआई से बनाई गई हैं, जनसत्ता इसकी पुष्टि नहीं करता।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा, "कम से कम अपने परिवार को अपना लो।" अन्य यूजर ने लिखा, "बीवी भी है और बच्चा भी, खुद का परिवार छोड़ मोदी जी का परिवार बने हैं।" वहीं कुछ लोगों ने इन तस्वीरों को AI जेनेरेटेड बताया है।

क्या है मामला?

दरअसल कुछ दिन पहले एक अपर्णा नाम की महिला ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि वह रवि किशन की पत्नी है। दोनों ने 28 साल पहले परिवार और दोस्तों के बीच शादी की थी और दोनों की एक बेटी है। इसपर अब तक रवि किशन का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। लेकिन उनकी पत्नी प्रीति ने अपर्णा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement

इतना ही नहीं प्रीति ने अपर्णा पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उनका कहना है कि अपर्णा उन्हें लंबे समय से धमकियां दे रही हैं और 20 करोड़ की मांग कर रही है। जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उसने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये आरोप लगाए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो