scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'3-4 साल हम टच में नहीं थे…', किरण राव की वजह से हुआ था आमिर खान का पहली वाइफ से तलाक? सालों बाद तोड़ी चुप्पी

Kiran Rao On Dating Aamir khan: किरण राव ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में आमिर खान के साथ रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस दौरान उस विवाद पर चुप्पी तोड़ी, जो सालों पहले कपल को लेकर शुरू हुआ था। किरण को आमिर खान की पहली शादी तोड़ने का दोषी माना जाता है। चलिए बताते हैं इन सब मामलों को लेकर किरण राव ने क्या कहा।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 13, 2024 10:43 IST
 3 4 साल हम टच में नहीं थे…   किरण राव की वजह से हुआ था आमिर खान का पहली वाइफ से तलाक  सालों बाद तोड़ी चुप्पी
डेटिंग पर बोलीं किरण राव। (Photo-Kiran Rao/Instagram)
Advertisement

किरण राव (Kiran Rao) इन दिनों फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। इसमें लीड रोल में रवि किशन जैसे स्टार्स हैं। ये एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा मूवी है। इसी बीच किरण राव ने एक इंटरव्यू में आमिर खान संग अपनी डेटिंग को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने इस पर भी चुप्पी तोड़ी जब उन पर आमिर की पहली शादी तोड़ने का आरोप लगा था। अब किरण राव ने इन सब मामलो पर चुप्पी तोड़ते हुए सच बताया है कि कब उनकी और आमिर की लव स्टोरी शुरू हुई थी। चलिए बताते हैं…

आमिर खान ने किरण राव से पहले रीना दत्ता के साथ शादी की थी। इनकी शादी उन दिनों टूटी थी, जब एक्टर की फिल्म 'लगान' को 2002 में रिलीज किया गया था। इस दौरान आमिर और किरण के नजदीकियों की खूब खबरें रही थीं और ऐसे में पहली शादी टूटने का आरोप किरण पर लगा था। उन्होंने इस फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। अब सालों के बाद इन आरोपों पर किरण राव ने चुप्पी तोड़ी है और बताया कि उन्होंने आमिर खान के डेट करना 'लगान' की रिलीज और 'स्वदेस' की शूटिंग के दौरान शुरू किया था।

Advertisement

दरअसल, किरण राव ने हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में बताया कि आमिर खान और वो 'लगान' की शूटिंग के दौरान कनेक्ट हुए थे। लेकिन, वो रिलेशनशिप में नहीं आए थे। इनकी रिलेशनशिप की शुरुआत फिल्म 'स्वदेस' के प्रोडक्शन के दौरान हुई थी। किरण राव ने बताया कि उन दिनों एक्टर 'मंगल पांडे' की शूटिंग की तैयारी कर रहे थे। ऐसे में बहुत से लोगों को लगा कि उनकी वजह से आमिर खान की पहली शादी टूटी है। इस बात को किरण राव ने एक सिरे से गलत ठहराया। उन्होंने बताया कि 'लगान' की शूटिंग के खत्म होने के बाद वो दोनों करीब 3-4 साल तक टच में ही नहीं थे। दोनों दोबारा तब मिले जब आशुतोष गोवारिकर की फिल्म करनी थी।

किसी और के साथ थीं किरण राव

इसके साथ ही किरण राव ने खुलासा किया कि 'लगाना' के दौरान वो किसी और के साथ थीं और इस बीच आमिर खान के साथ बमुश्किल ही बात करती थीं। आमिर संग अपनी डेटिंग को लेकर किरण राव ने कहा कि जब दोनों ने 2004 में डेटिंग शुरू की तो लोगों को लगा कि उनकी वजह से एक्टर का घर टूटा, जिसे उन्होंने गलत ठहराया।

Advertisement

इसके साथ ही उन्होंने आमिर संग अपने तलाक को लेकर कहा कि उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए रिलेशनशिप काउंसिल तक की मदद ली थी। लेकिन, फिर भी उनका रिश्ता नहीं टिक पाया। किरण राव और आमिर खान ने 2005 में शादी की थी। इसके बाद 2021 में दोनों अलग हो गए थे। इस शादी से इनका एक बेटा आजाद है। तलाक होने के बाद भी दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। एक्टर अपनी दोनों पत्नियों को टाइम देते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो