scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सलमान खान को लेकर बोलीं कटरीना कैफ- उनका अपना मूड होता है, वह बहुत ज्यादा…

सलमान खान और कटरीना कैफ ने साथ में कई फिल्मों मैें काम किया है। उनसे इंटरव्यू में सलमान के काम करने तौर तरीकों पर सवाल किया गया, जिसपर उन्होंने विस्तार से बताया।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | March 02, 2024 12:40 IST
सलमान खान को लेकर बोलीं कटरीना कैफ  उनका अपना मूड होता है  वह बहुत ज्यादा…
कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो-इंस्टाग्राम/Katrina Kaif)
Advertisement

कटरीना कैफ को बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हुए 20 साल हो चुके हैं। उन्होंने तमाम एक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्में सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कटरीना ने सलमान और अक्षय के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया और बताया कि दोनों के वर्किंग स्टाइल में क्या अंतर है।

Advertisement

कटरीना और सलमान ने 'मैंने प्यार क्यूं किया', 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'भारत', 'टाइगर  3' समेत कुछ अन्य फिल्मों में भी काम किया है। वहीं कटरीना ने अक्षय के साथ 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'सिंह इज किंग', 'दे दना दन' और 'सूर्यवंशी' में काम किया है।

Advertisement

जब कैटरीना से पूछा गया कि सलमान, नॉन पंक्चुअल होने के लिए जाने जाते हैं और अक्षय जो तड़के ही अपना दिन शुरू करते हैं। ऐसे दो एक दम अलग लोगों के साथ काम करने में उन्हें क्या अंतर महसूस हुआ? कटरीना ने कहा कि टाइम मैनेज करना सबसे अहम पार्ट था।

कटरीना ने कहा,"हां, बिल्कुल सही कहा आपने, अक्षय कुमार एक मॉर्निंग पर्सन हैं। तो हमारी बातचीत इस तरह होती है, 'अक्षय, कल देर से कॉल करते हैं, मैं सुबह 6 बजे नहीं उठती। दूसरी तरफ 'सलमान, प्लीज थोड़ा जल्दी आओ, इतनी देर से भी मत आओ, बस थोड़ा जल्दी आना।"

Advertisement

कटरीना ने दोनों को ही बेहतरीन आर्टिस्ट बताया। उन्होंने कहा,"एक एक्टर के रूप में, सेट पर, उनका (सलमान) अपना मूड होता है, जैसा कि सभी जानते हैं, सलमान एक बहुत ही ईमानदार व्यक्ति हो सकते हैं, लेकिन वह वास्तव में बहुत ज्यादा सोचते हैं। वह चीजों को कहानी के नजरिए से देखते हैं।"

वहीं अक्षय के बारे में बात करते हुए कटरीना ने कहा,"अक्षय एकदम अलग इंसान हैं। वह कहानी को कवर करते हैं लेकिन बहुत कुछ सुधार के बाद। वह सेट पर उसी तरह आते हैं जैसे वह सीन देखते हैं और फिर हम इस पर चर्चा करते और वह देखते हैं कि आप क्या कर रहे हो। हम सेट पर खेलते हैं। दोनों बहुत अलग इंसान हैं।" कटरीना ने कहा कि दोनों की तुलना करना उनके लिए मुश्किल है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो