होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

कश्मीरा शाह ने मांगी गोविंदा से माफी, नहीं छूने दिये मामा ससुर ने अपने पैर! कृष्णा की पत्नी बोलीं- मामी का नाराज रहना बनता है

कश्मीरा शाह ने आरती सिंह की शादी में गोविंदा के साथ अपनी बातचीत के बारे में बात की है, कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने बताया कि उन्होंने गोविंदा के पैर छुए और उन्हें आरती के पास स्टेज तक लेकर गईं।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: April 27, 2024 13:24 IST
कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह, गोविंदा (Photo: Varinder Chawla)
Advertisement

कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी में गोविंदा के पहुंचने से सभी हैरान हो गए। गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच 8 साल से झगड़ा चल रहा है ऐसे में उम्मीद हुई कि ये झगड़ा अब खत्म हो जाएगा। यह झगड़ा कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह और गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा के बीच जुबानी जंग के बाद शुरू हुआ, जो बाद में और बढ़ गया। आरती की शादी से पहले कश्मीरा ने कहा था कि गोविंदा उनके ससुर हैं और वह गोविंदा के पैर छूएंगी और माफी मांगेंगी और हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने बताया कि उन्होंने गोविंदा के पैर छुए थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह (गोविंदा) शादी में शामिल हुए। अपनी बातचीत के बारे में बताते हुए कश्मीरा ने बताया कि एंट्री गेट पर मेहमानों का स्वागत करने वाली वह अकेली थीं और कृष्णा आरती के साथ स्टेज पर थे। जब गोविंदा शादी में पहुंचे तो उन्होंने तुरंत नमस्ते कहकर गोविंदा को स्टेज पर ले गईं और स्टेज पर कश्मीरा जब गोविंदा के पैर छूने के लिए झुकीं तो गोविंदा ने उन्हें रोका और कहा, 'जीते रहो, खुश रहो।' '' कश्मीरा ने कहा यही उनकी माफी है।

Advertisement

गोविंदा कृष्णा और कश्मीरा के 6 साल के जुड़वां बच्चों से भी मिले। हीरो नंबर 1 अभिनेता ने उन्हें गले लगाया और आशीर्वाद दिया, जिससे कश्मीरा भावुक हो गईं। शादी में गोविंदा तो शामिल हुए लेकिन उनकी पत्नी सुनीता आहूजा इस समारोह से गायब रहीं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह उम्मीद कर रही थीं कि सुनीता शादी में शामिल होंगी, कश्मीरा ने कहा, “नहीं मुझे उम्मीद नहीं थी। उनका गुस्सा रहना बनता है।” उन्होंने कहा कि वह सुनीता के साथ अपने मुद्दों को बाद में सुलझा लेंगी। कश्मीरा ने सुनीता को एक 'अल्फा' महिला कहा। कश्मीरा ने यह भी संकेत दिया कि सुनीता 2018 की ट्वीट घटना के कारण नाराज हैं।

Advertisement

'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- 'जब कपड़े बदलती थी तो…'

बता दें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच मनमुटाव कई साल पहले शुरू हुआ था। 2018 में, गोविंदा की पत्नी सुनीता कश्मीरा के एक ट्वीट से नाराज हो गईं, जिसमें उन्होंने लोगों को पैसे के लिए नाचने के बारे में कमेंट किया था। सुनीता को लगा कि यह गोविंदा को निशाना बनाकर किया गया है, इसलिए उन्होंने कृष्णा और कश्मीरा से नाता तोड़ लिया।

किडनैपिंग का शक, कई संदिग्ध ट्रांजेक्शन, 'सोढ़ी' की गुमशुदगी केस में कई खुलासे

कृष्णा ने मीडिया से भी बातचीत की और कहा, “मामा आये बहुत ख़ुशी हुई। उसे देखकर मुझे बहुत खुशी हुई। वो दिल की बात है। हमारा इमोशनल कनेक्ट है।''

Advertisement
Tags :
Govindakrishna abhishek
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।