scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

मुंबई तूफान ने कार्तिक आर्यन के अपनों को छीना, 3 दिन बाद मिले शव को पहचानना भी था मुश्किल, अंगूठी से हुई पहचान

मुंबई के घाटकोपर में हुए होर्डिंग हादसे में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की डेथ हो गई है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: May 23, 2024 14:32 IST
मुंबई तूफान ने कार्तिक आर्यन के अपनों को छीना  3 दिन बाद मिले शव को पहचानना भी था मुश्किल  अंगूठी से हुई पहचान
कार्तिक आर्यन (image: kartik/instagram)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी का देहांत हो गया है। मुंबई में तूफान आने से जो हादसा हुआ था उसने कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की भी जान चली गई। 13 मई को मुंबई के घाटकोपर में तूफान की वजह से होर्डिंग गिर गया था। इस हादसे में कई लोगों की जान चली गई थी, अब पता चला है कि इस हादसे में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की भी मौत हुई है। दुर्घटना के 3 दिन बाद शव मिला है। कार्तिक आर्यन के मामा मनोज चंसोरिया इंदौर एयरपोर्ट के पूर्व डायरेक्टर थे और उनकी मामी का नाम अनीता चंसोरिया था। ये दोनों जबलपुर के सिविल लाइन्स के मरियम चौक में रहते थे।

बताया जा रहा है कि मृत दंपत्ति अपनी कार से मुंबई आए थे, यहां वो अपना वीजा बनवाने आए थे। उन्हें अपने बेटे यश के पास अमेरिका जाना था। मुंबई से जबलपुर लौटते वक्त एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए वे रुके और उसी वक्त हादसा हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही उनका बेटा यश अमेरिका से मुंबई पहुंच गया।

घटनास्थल पर पुलिस को मलबे में दो बॉडी मिली थी। 3 दिन हो जाने की वजह से शव की पहचान नहीं हो पा रही थी। बाद में बेटे ने अंगूठी से माता-पिता की पहचान की। गुरुवार को ही अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो