scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम से तलाक और बिपाशा बसु से शादी पर चुप्पी तोड़ी: ‘जो हुआ वो…

बिपाशा बसु से अपनी शादी और अपनी बेटी देवी के पालन-पोषण के बारे में बात करते हुए, करण सिंह ग्रोवर ने कहा, “जो बदलाव हुआ है वो बहुत बड़ा है।”
Written by: Jyoti Jaiswal
June 21, 2024 16:07 IST
करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम से तलाक और बिपाशा बसु से शादी पर चुप्पी तोड़ी  ‘जो हुआ वो…
टूटी शादियों पर क्या बोले करण सिंह ग्रोवर
Advertisement

भारतीय टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी की है। करण और बिपाशा की एक बेटी भी है जिसका नाम देवी है। बिपाशा से शादी से पहले करण ने जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम से भी शादी की थी, हाल ही में एक्टर ने जेनिफर और श्रद्धा संग अपनी असफल शादियों के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि ‘जो हुआ वो सबसे अच्छा था’। करण ने 2016 में बिपाशा बसु से शादी की है और दोनों बेटी देवी के माता-पिता हैं।

Advertisement

जब करण से उनके तलाक के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "ब्रेकअप या तलाक में कुछ भी अच्छा नहीं होता है।" उन्होंने यह भी कहा कि लोग आगे बढ़ जाते हैं, और महसूस करते हैं कि यह "सबसे अच्छे के लिए हुआ" और यह एक "अच्छी बात" है।"

Advertisement

यह पहली बार है जब उन्होंने अपनी असफल शादियों के बारे में बात की है। उनका कहना है कि उन्हें कभी भी अपनी लाइफ के बारे में किसी और से बात करने की जरूरत नहीं महसूस हुई, क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं है कि लोग उनके पास आकर बात करेंगे और अपनी परेशानियां शेयर करेंगे। उन्होंने कहा, "मैं कुछ प्यार और खुशी बांटना चाहता हूँ। हर किसी के पास अपनी परेशानियां होती हैं, जिससे उसे निपटना होता है तो हर किसी को अपनी जिंदगी की गंदगी संभालने के लिए प्रिवेसी का हक है।"

करण और बिपाशा की मुलाकात 2015 में अलोन के सेट पर हुई थी और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। कपल ने 30 अप्रैल, 2016 को शादी की। नवंबर 2022 में उनकी बेटी देवी का जन्म हुआ। बिपाशा से शादी करने से पहले करण सिंह ग्रोवर दो बार शादी कर चुके थे। करण ने 2008 में अभिनेत्री श्रद्धा निगम से शादी की। इसके बाद उनकी मुलाकात दिल मिल गए के सेट पर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट से हुई और उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। जेनिफर से करण ने 2012 में शादी की और शादी के 10 महीने बाद तलाक के लिए अर्जी दी।

Advertisement

बिपाशा और उनकी बेटी देवी के साथ अपनी शादी के बारे में बात करते हुए करण ने बताया कि इस रिश्ते ने उन्हें “बदल दिया”। उन्होंने कहा, “मैं आज खुद को उनकी वजह से जानता हूँ। जो बदलाव हुआ है, वह बहुत बड़ा है।” उन्होंने कहा कि जीवन में सकारात्मक बदलाव आने से पहले वे एक रात को जागने वाले प्राणी हुआ करते थे। उन्होंने कहा कि अब वे सुबह 5 बजे उठते हैं और “हर सूर्योदय और हर सूर्यास्त देखना चाहते हैं।”

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो