scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

देखिए मैं सपोर्ट नहीं… कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड पर करण जौहर का बयान, सालों से चल रहा मनमुटाव

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर करण जौहर का रिएक्शन सामने आया है। एक इवेंट के दौरान उनसे सवाल किया गया था, जिसपर उन्होंने कहा कि वो किसी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: June 13, 2024 11:26 IST
देखिए मैं सपोर्ट नहीं… कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड पर करण जौहर का बयान  सालों से चल रहा मनमुटाव
कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर करण जौहर का रिएक्शन (फोटो-इंस्टाग्राम karan/Kangana)
Advertisement

सांसद बनने के बाद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई थप्पड़ वाली घटना पर आखिरकार करण जौहर का रिएक्शन सामने आया है। कंगना रनौत और करण जौहर के बीच सालों से मनमुटाव चला आ रहा है, लेकिन अब एक्ट्रेस के साथ जो हुआ करण ने उसे गलत बताया है। एक इवेंट में जौहर से इसे लेकर सवाल किया गया था।

Advertisement

करण से पूछा गया था कि कंगना रनौत वाली घटना पर उनका क्या रिएक्शन है? इसपर करण ने कहा, "देखिए मैं किसी भी तरह की हिंसा को सपोर्ट नहीं करता। चाहे वो वर्बल हो या शारीरिक हो।" इतना कहकर करण चुप हो गए।

Advertisement

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच चली आ रही तनातनी हर किसी को मालूम है, लेकिन अब जब करण ने उनके साथ हुई घटना पर रिएक्शन दिया है तो फैंस कंगना की प्रतिक्रिया का इंतजार जरूर करेंगे।

हिमाचल से दिल्ली आ रहीं कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर पूरी घटना के बारे में बताया था। उनके फैंस ने महिला की हरकत को गलत बताते हुए कंगना का सपोर्ट किया था, लेकिन कई घंटे बीत जाने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने इसपर कोई बात नहीं की। जिसके बाद कंगना ने तंज कसते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। जिसे उन्हें कुछ देर में ही डिलीट भी कर दिया था।

Advertisement

कंगना ने लिखा था, "डियर फिल्म इंडस्ट्री, आप सभी या तो इस वक्त जश्न मना रहे हो या फिर मुझ पर एयरपोर्ट पर हुए अटैक के बाद एकदम चुप हो। लेकिन एक बात याद रखना…अगर कल तुम किसी हथियार के बिना अपने देश की सड़कों पर या इस दुनिया में कहीं भी घूम रहे होगे, और तब कोई इजराइली या फिलिस्तीनी सिर्फ इस वजह से आप पर और आपको बच्चों पर हमला करने की कोशिश करे क्योंकि आप इजरायली के बंधक बनाए गए लोगों के सपोर्ट में खड़े हुए थे, तो देखना मैं ही तुम्हारे हक के लिए लड़ती दिखूंगी। अगर कभी इस बात पर हैरानी हो कि मैं जहां हूं, वहां क्यों हूं, तो याद रखना तुम में से कोई भी मेरे जैसा नहीं।"

एक्स बॉयफ्रेंड ने भी किया कंगना को सपोर्ट

एक इवेंट में कई स्टार्स पहुंचे थे और उनसे इस घटना के बारे में सवाल किया गया था। अनुपम खेर, शिवांगी जोशी, शेखर सुमन यहां तक की कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड रहे अध्ययन सुमन ने भी उनके थप्पड़ कांड पर रिएक्शन दिया था। अनुपम खेर ने इस मामले में कार्रवाई की मांग भी की थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो