scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'बॉक्स ऑफिस है भैया इंस्टाग्राम रील नहीं…' फिर किस पर भड़के करण जौहर? दिए भर-भर के ताने

करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। जिसे पढ़ने के बाद हर कोई सोच में पड़ गया है कि आखिर फिल्ममेकर आजकल किसके लिए लंबे चौड़े पोस्ट लिख रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने ऐसा ही कुछ लिखा था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 04, 2024 15:43 IST
 बॉक्स ऑफिस है भैया इंस्टाग्राम रील नहीं…  फिर किस पर भड़के करण जौहर  दिए भर भर के ताने
फिल्ममेकर करण जौहर (फोटो-इंस्टाग्राम-Karanjohar)
Advertisement

करण जौहर आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। बीते दिनों करण ने इंस्टाग्राम पर मेकअप, सर्जरी और बोटोक्स का जिक्र करते हुए तंज भरा लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था। अब एक बार फिर करण ने कुछ ऐसा ही लिखा है, लेकिन इस बार जिक्र फिल्मों का हुआ है। हालांकि ये पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर वह तंज किसे कस रहे हैं।

Advertisement

करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "बड़ा पैमाना चाहिए तो वो बनाओ। एक्शन चली, एक्शन बनाओ। लव स्टोरी चली तो लव स्टोरी बनओ। चिक फ्लिक हिट हुई तो वहां जाओ। मौसम हर हफ्ते बदलता है, विश्वास हर हफ्ते मरता है। बॉक्स ऑफिस है भैया, इंस्टाग्राम रील नहीं। 30 सेकंड की ट्रेंडिंग में रह जाओगे वही के वही।"

Advertisement

बता दें कि करण जौहर ने इससे पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस पर कटाक्ष किया था। हालांकि उन्होंने किसी का जिक्र नहीं किया था। इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण ने लिखा था, "फिलर्स लगा लो फुलफिलमेंट नहीं मिलती। मेकअप लगा लो उम्र नहीं घटती। कर लो जितना भी बोटोक्स, लगोगे जैसे मधुमक्खी ने काट लिया। नाक बदलने से गंध इत्र नहीं बनती। सर्जरी करवाने से बाहरी बदलाव आ भी जाएगी, लेकिन मेरी जान फितरत नहीं बदलती।"

करण अक्सर लोगों को सोच में डाल देने वाले पोस्ट करते हैं। उनके पोस्ट पढ़कर पता नहीं लगाया जा सकता कि वह किसके लिए कह रहे हैं। उन्होंने खुद के रिलेशनशिप स्टेटस पर भी कुछ दिन पहले पोस्ट लिखा था। जो था, "एक साथी के बिना हो जाए गुजारा, एसी का टेंपरेचर नहीं बदलेगी हमारा, नहीं मिलेगा मोहब्बत, न सही। अलग बाथरूम का कॉम्प्रोमाइज होगा ही नहीं। मोनोगैमी का डिमांड घंटा होगा पूरा, जिंदगी और ऑप्शन कहां मिलते हैं दोबारा। अब तो सिंगल स्टेटस को करलो सेलिब्रेट, एनिवर्सरी से बेहतर है दूसरी डेट।"

Advertisement

करण जौहर ने अपने शो 'कॉफी विद करण' में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा खुलकर बात की है। हालांकि कभी भी उन्होंने अपने पार्टनर का नाम रिवील नहीं किया, लेकिन उन्होंने ब्रेकअप और दिल टूटने के बारे में जरूर कहा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो