scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सांसद बनते ही कंगना को याद आए पुराने दिन! बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री में काम करना राजनीति से आसान है

कंगना रनौत ने कहा कि इससे पहले भी उन्हें कई बार राजनीति में शामिल होने के ऑफर मिले हैं। अब जब वो इसमें शामिल हो गई हैं तो वो अपनी जनता की उम्मीदों पर खरी उतरेंगी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 13, 2024 09:56 IST
सांसद बनते ही कंगना को याद आए पुराने दिन  बोलीं  फिल्म इंडस्ट्री में काम करना राजनीति से आसान है
कंगना रनौत (फोटो-इंस्टाग्राम/Kangana ranaut)
Advertisement

हाल ही में एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत के लिए सब कुछ काफी नया है। वह हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा चुनाव जीती हैं। सांसद बनीं कंगना ने हाल ही में बताया कि राजनीति में शामिल होने के ऑफर उन्हें पहली फिल्म 'गैंगस्टर' के बाद से ही आने लगे थे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि राजनीति में आने के बाद उनके आगे के क्या प्लान हैं।  कैसे वह अपने फिल्मी करियर और जनता के प्रति अपने फर्ज को एक साथ निभाएंगी।

हिमाचल पॉडकास्ट में बात करते हुए कंगना ने काफी कुछ बताया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें और उनके परिवार के कई लोगों को पहले भी राजनीति में आने के लिए अप्रोच किया गया था। कंगना ने कहा, "ये पहली बार नहीं है कि मुझे पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के लिए अप्रोच किया गया हो, मुझे पहले भी कई ऑफर आ चुके हैं। 'गैंगस्टर' के बाद भी मुझे टिकट ऑफर किया गया था। मेरे परदादा कम से कम तीन बार विधायक रहे। इसलिए जब आप ऐसे परिवार से होते हैं और कुछ सफल हो जाते हैं, तो स्थानीय नेता आपसे संपर्क करते हैं। ये बहुत आम है। दरअसल, मेरे पिता को एक ऑफर मिला था। एसिड हमले से बचने के बाद मेरी बहन को राजनीति में शामिल होने की पेशकश की गई थी। इसलिए हमारे लिए राजनीतिक प्रस्ताव मिलना कोई बड़ी बात नहीं है।"

Advertisement

कंगना ने कहा, "मुझे 2019 में भी अप्रोच किया गया था, अगर मुझे इसमें दिलचस्पी नहीं होती, तो मुझे वास्तव में इतनी परेशानी से नहीं गुजरना पड़ता। मैं इसे सिर्फ एक ब्रेक के तौर पर नहीं देख रही हूं। यह बहुत मुश्किल जगह है और मैं तैयार हूं। मुझे लगता है कि अगर भगवान ने मुझे यह मौका दिया है तो मैं इसे पूरी ईमानदारी से जरूर निभाऊंगी। मुझसे ज्यादा मंडी के लोग चाहते हैं कि कोई ऐसा हो जो उन्हें भ्रष्ट लोगों से बचाए। और इसके लिए उन्होंने मुझे चुना है। मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहती।"

बताया फिल्मी करियर है ज्यादा आसान

कंगना से सवाल किया गया कि वो अपना एक्टिंग करियर और राजनीति कैसे बैलेंस करेंगी। इसपर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं उनमें से हूं जो अपने जुनून को फॉलो करती हूं। यदि आप मुझे फिल्म इंडस्ट्री में देखें, तो मैं एक अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता हूं। और यहां मेरे राजनीतिक जीवन में, अगर मुझे यहां के लोगों के साथ जुड़ना होगा, तो मैं इसके साथ आगे बढ़ूंगी। हालांकि, मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करना राजनीति की तुलना में आसान है।"

Advertisement

इसके साथ ही कंगना ने कहा कि वह अपनी लाइफ में कुछ बड़ा करना चाहती हैं। उन्होंने कहा," फिल्म इंडस्ट्री में भी, यदि आप ध्यान दें, तो आप देखेंगे कि मैं हमेशा एक सुंदर चेहरे से कुछ ज्यादा बनना चाहती थी। मैं हमेशा कुछ और करना चाहता थी और यही कुछ और है जो मुझे यहां तक ले आया है और मैं यहां आकर खुश हूं।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो