scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कंगना रनौत को बॉलीवुड से मिली जीत की बधाई, इस एक्टर ने लिखा: मेहनत करो तो…

कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में बड़ी जीत हासिल की है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: June 05, 2024 12:22 IST
कंगना रनौत को बॉलीवुड से मिली जीत की बधाई  इस एक्टर ने लिखा  मेहनत करो तो…
Kangana Ranaut (Photo: X/कंगना रनौत)
Advertisement

2024 के लोकसभा चुनावों में फिल्मी दुनिया के कई उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है। बीजेपी की तरफ से इलेक्शन में खड़ी हुई कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर जीत हासिल की है। ​​वहीं साउथ एक्टर सुरेश गोपी ने त्रिशूर निर्वाचन क्षेत्र जीतकर केरल से बीजेपी के पहले लोकसभा सांसद के रूप में इतिहास रच दिया। तेलुगु एक्टर और जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण ने 70,000 से अधिक मतों के अंतर से पिथापुरम में जीत हासिल की। अब कंगना की जीत पर उन्हें बॉलीवुड से पहली बधाई मिल गई है। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने मंडी में जीत के लिए कंगना को बधाई दी।

Advertisement

अनुपम खेर ने कंगना का उनकी माँ के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें रॉकस्टार कहा है। उन्होंने लिखा: "मेरी प्यारी कंगना! आपकी बड़ी जीत पर बधाई! आप एक रॉकस्टार हैं। आपकी यात्रा बहुत प्रेरणादायक है! आपके और मंडी और हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए बहुत खुशी है। आपने बार-बार साबित किया है कि अगर कोई कड़ी मेहनत करता है तो कुछ भी हो सकता है। जय हो!

Advertisement

अनुपम खेर के इस पोस्ट पर जैकी श्रॉफ और इला अरुण ने भी कंगना रनौत को बधाई दी है। आपको बता दें, कंगना रनौत ने पहली बार चुनाव लड़ा था और उन्होंने इस सीट पर काफी अंतर से जीत दर्ज की।

अभिनेता-राजनेता सुरेश गोपी ने 4 जून को केरल के त्रिशूर लोकसभा क्षेत्र में अपनी जीत का जश्न मनाया। जाने-माने मलयालम अभिनेता ममूटी और मोहनलाल ने अपने साथी अभिनेता को बधाई दी। इस जीत के साथ, भाजपा ने आखिरकार केरल में अपनी पहली सीट हासिल कर ली। सुरेश गोपी को कई मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों से बधाई मिली। ममूटी ने एक तस्वीर के साथ पोस्ट किया, "प्यारे सुरेश को आपकी जीत पर हार्दिक बधाई।"

Advertisement

एक कुशल अभिनेता, राजनेता, पार्श्व गायक और टेलीविजन प्रस्तोता सुरेश गोपी ने मुख्य रूप से मलयालम सिनेमा में काम किया है, लेकिन तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं। उन्होंने 250 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी आखिरी फिल्म गरुड़न (2023) को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था।

मंगलवार को पवन कल्याण की पत्नी अन्ना लेझनेवा भावुक हो गईं। उनके घर से कई सारे वीडियोज सामने आए हैं जहां पवन पत्नी अन्ना के साथ पूजा करते नजर आएं। इस जश्न में उनके बेटा अकीरा भी शामिल थे। एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में पवन अपनी जीत के बीच पहली बार दिखाई दिए, अन्ना उनके माथे पर तिलक लगा रही थीं। पवन की पहली पत्नी रेणु देसाई से उनके बेटे अकीरा नंदन ने भी जश्न में हिस्सा लिया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने पवन के नाम के नारे लगाए वहीं पवन की पत्नी अन्ना अपने आंसू नहीं रोक पा रही थीं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो