होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

कंगना रनौत की लोकसभा चुनाव में जीत पक्की, बॉलीवुड एक्टर बोले- अब रणबीर और ऋतिक रोशन की फिल्में तो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह को भारी मतों से हरा कर मंडी से चुनाव जीत गई हैं। अब एक्ट्रेस कमाल राशिद ने बधाई दी है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | June 04, 2024 16:26 IST
कंगना रनौत। फोटो -(image: kangana/instagram)
Advertisement

लोकसभा चुनाव में इस बार बॉलीवुड के कई सितारों की किस्मत दाव पर है। इस बार लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत, अरुण गोविल, हेमा मालिनी, शत्रुघ्न सिन्हा, मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव, निरहुआ, पवन सिंह और सुरेश गोपी जैसे कई सितारों की किस्मत दाव पर लगी हुई है।

वोटों की गिनती जाती है, जिसमें जहां कई सितारे आगे चल रहे हैं, और जीत के करीब पहुंच गए हैं। जहां मथुरा सीट से हेमा मालिनी आगे चल रही हैं तो वहीं हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह को भारी मतों से हराकर जीत हासिल की है।

Advertisement

कंगना रनौत ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपनी जीत की खुशी फैस के साथ शेयर की है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस को उनकी जीत पर बधाई दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

केआरके ने किया ट्वीट

कमाल राशिद खान ने कंगना की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि 'चुनाव जीतने के लिए कंगना दीदी को बधाई। उन्होंने फिर साबित कर दिया है कि वह असली राजपूत और फाइटर हैं। उन्होंने साबित कर दिया है कि वो हारना नहीं जानती हैं। मैं उन्हें सूचना एवं प्रसारण मंत्री के रूप में देखना पसंद करूंगा।'

Advertisement

वहीं केआरके ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि 'कंगना दीदी जीत गई हैं और वह सूचना एवं प्रसारण मंत्री बन सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर की किसी भी फिल्म को एक साल से पहले सेंसर सर्टिफिकेट नहीं मिल पाएगा।' कमाल राशिद खान के ये ट्वीट काफी वायरल हो रहे हैं।

कंगना रनौत को कैसे मिला बीजेपी से टिकट

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह हिंदू विचारधारा के प्रति खुलकर अपना समर्थन करती हैं। उन्होंने राजनीतिक मुद्दों अपने खुले विचारों से लोगों का दिल जीत लिया और मार्च 2024 में उन्हें बीजेपी पार्टी से मंडी का टिकट मिला। मंडी सीट पूरे इलेक्शन टाइम में वह चर्चा में रही। एक्ट्रेस ने बयानों से खूब सुर्खियां बटोरी। अब कंगना रनौत की मंडी में भारी मतों के साथ जीत को देखकर यही कहा जा रहा है कि उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया।

Advertisement
Tags :
BollywoodEntertainment NewsKangana RanautKRK
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement