scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कंगना रनौत ने एंटी चीटिंग बिल पर फेक न्यूज शेयर करके कसा स्टार्स की वाइफ पर तंज, फिर किया डिलीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जो पोस्ट शेयर किया था, जिसमें रिश्तों में मौजूद धोखाधड़ी के बारे में बात की गई थीं। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इसे डिलीट कर दिया।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | February 25, 2024 19:31 IST
कंगना रनौत ने एंटी चीटिंग बिल पर फेक न्यूज शेयर करके कसा स्टार्स की वाइफ पर तंज  फिर किया डिलीट
कंगना रनौत। फोटो- (इंडियन एक्‍सप्रेस)।
Advertisement

कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उन्होंने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। कंगना राजनीतिक मुद्दों पर बात करने से भी पीछे नहीं हटती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब रविवार को एक्ट्रेस ने एंटी चीटिंग बिल पर कुछ ऐसा लिख दिया कि बाद में उन्हें पोस्ट डिलीट करना पड़ गया।

दरअसल हाल ही में एंटी चीटिंग बिल लोकसभा में पारित किया गया था। यह बिल पब्लिक परीक्षाओं में नकल रोकने के लिए लाया गया। लेकिन कंगना रनौत ने जो पोस्ट शेयर की थी उसमें एक ट्विस्ट दिया गया था। एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में रिलेशनशिप में धोखाधड़ी के बारे में बात लिखी गई थी। कंगना ने वही फेक न्यूज सच मान ली और पोस्ट शेयर कर दिया।

Advertisement

कंगना रनौत ने पोस्ट में क्या लिखा था

कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर एक मीम पेज फनी एंटी-चीट बिल पोस्ट को 'असली खबर' समझकर रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसे 'सबसे जरूरी बिल' बताकर शेयर कर दिया। उन्होंने अपने पोस्ट में 'स्टार वाइफ्स' पर भी तंज कसा और बताया कि उन्हें इस बिल के लिए सरकार को कैसे धन्यवाद देना चाहिए। हालांकि, उन्होंने कुछ घंटों बाद अपनी पोस्ट हटा दी। कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा था कि "राम राज्य में आपका स्वागत है, सभी स्टार्स की पत्नियां सरकार को धन्यवाद दे सकती हैं।" इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की थी।

कंगना रनौत ने आगे लिखा था कि "यह युवा, कमजोर महिलाओं की सुरक्षा के लिए सबसे जरूरी बिल था, जो डेटिंग और हुकअप ऐप्स के युग में गलत करते हुए शादी के फर्जी वादों और यहां तक कि शादी की संस्था की पवित्रता के लिए भी फंस जाती हैं। ये सब तुच्छ, असंगत और बस विकृत हो गया है, इसके बाद वे जेल में कुछ रिमांड और करोड़ों का जुर्माना देखर छूट जाते हैं।"

Advertisement

कब रिलीज होगी 'इमरजेंसी'

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' बात करें तो यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर लोगों में बहुत बज है। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो