scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'सही समय आ गया है…', लोकसभा चुनाव को लेकर कंगना रनौत ने दिया हिंट? बोलीं- राष्ट्रवादी छवि का असर

कंगना रनौत ने कहा कि अगर वह राजनीति में आना चाहती हैं तो शायद यह सही समय है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी राष्ट्रवादी छवि का असर उनके एक्टिंग करियर पर पड़ा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | February 27, 2024 14:09 IST
 सही समय आ गया है…   लोकसभा चुनाव को लेकर कंगना रनौत ने दिया हिंट  बोलीं  राष्ट्रवादी छवि का असर
कंगना रनौत। फोटो- (इंडियन एक्‍सप्रेस)।
Advertisement

कंगना रनौत को लेकर बार-बार ये बात सामने आती है कि वह राजनीति ज्वाइन कर सकती हैं। एक्ट्रेस खुद भी इसे लेकर हिंट दे चुकी हैं। वह हमेशा राष्ट्रवाद से जुड़ी बातें करती हैं और अब उनका कहना है कि राजनेता न होना कभी भी देश के लिए काम करने में उनके आड़े नहीं आया, लेकिन अगर उन्हें राजनीति की दुनिया में कदम रखना है, तो यह सही समय हो सकता है।

कंगना अपने राजनीतिक रुख के बारे में मुखर रही हैं, लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह भाजपा में शामिल होंगी। हाल ही में एक मीडिया हाउस के इवेंट में कंगना से सवाल किया गया कि क्या वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगी? इसके जवाब में कंगना ने कहा,"मुझे यह घोषणा करने का अधिकार नहीं है कि मुझे चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं।" ये कहकर वह हंसने लगीं।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा,"मुझे कभी भी एक जागरूक व्यक्ति बनने से रोका नहीं जा सका। जितना लोग तथाकथित सीट से भी नहीं कर सकते, मैंने इस देश के लिए उससे भी ज्यादा किया है।।"

मैंने वास्तव में फिल्म सेट से राजनीतिक दलों के साथ लड़ाई की है। मुझे दूर नहीं रखा जा सकता। मैं अपने देश के लिए जो करना चाहती हूं उसे करने के लिए मुझे जगह नहीं मिलती। लेकिन, अगर मैं राजनीति में आना चाहती हूं, तो शायद मुझे लगता है कि यह सही समय है।"

Advertisement

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें राष्ट्रवादी होने पर गर्व है। उनकी एक ऐसी छवि है जो उनके दो दशक लंबे एक्टिंग करियर से भी ज्यादा समय से बनी हुई है। इसके बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा,"इस देश और इसके लोगों ने मुझे पंख दिये हैं, हर तरफ से प्यार दिया है। मैं उत्तर से आती हूं, मैंने साउथ में काम किया है, मैंने दिल्ली की लड़कियों, हरियाणा की लड़कियों की भूमिकाएं की हैं, मैंने मध्य भारत की झांसी की रानी में भी भूमिका की है। इस देश ने मुझे बहुत कुछ दिया है, जिसे वापस देने के लिए मैं गहरी जिम्मेदारी महसूस करती हूं। मैं हमेशा से अधिक राष्ट्रवादी रही हूं और उस छवि ने मेरे बेहद शानदार अभिनय करियर पर भी कब्जा कर लिया है। मुझे इस बात का एहसास है कि मुझे बहुत प्यार किया जाता है और मेरी सराहना की जाती है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो