scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर सामने आया एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन का रिएक्शन, पिता शेखर सुमन भी बोले- अब वो सांसद है, ये बिल्कुल गलत है

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड की अध्ययन सुमन, शेखर सुमन ने निंदा की है। इनके साथ ही अनुपम खेर ने कहा है कि इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: June 13, 2024 10:29 IST
कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर सामने आया एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन का रिएक्शन  पिता शेखर सुमन भी बोले  अब वो सांसद है  ये बिल्कुल गलत है
कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर अध्ययन सुमन का रिएक्शन (इंस्टाग्राम)
Advertisement

कंगना रनौत के साथ 7 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ कांड हुआ,उसपर तमाम लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अनुपम खेर, रवीना टंडन, उर्फी जावेद, विवेक अग्निहोत्री समेत कई सेलिब्रिटीज ने इसे गलत बताया है। अब उनके एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन और उनके पिता शेखर सुमन ने कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली घटना पर प्रतिक्रिया दी है।

एक इवेंट में 'हीरामंडी' एक्टर शेखर सुमन और अध्ययन सुमन एक साथ नजर आए, जहां उनसे इस कांड के बारे में सवाल किया गया। पहले तो अध्ययन कुछ कहने से परहेज करते दिखे, लेकिन बाद में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है इसके ऊपर कुछ कहना जो है… उस महिला ने जो भी किया अगर आपके पास कोई पर्सनल ग्रज (खुन्नस) भी है तो उसे पब्लिकली ले जाना बहुत गलत है, ये नहीं होना चाहिए था।"

Advertisement

इसके साथ ही शेखर सुमन ने भी इस घटना को निंदनीय बताया है। इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बात करते हुए शेखर सुमन ने कहा, "चाहे यह किसी के भी साथ हुआ हो, यह बिल्कुल गलत है। वह अब मंडी से एक सम्मानित सांसद हैं। अगर आप विरोध करना भी चाहते हैं तो इसका एक सभ्य तरीका है, ऐसे हिंसा नहीं। यह बहुत ही गलत बात है अगर आप पब्लिकली ऐसी हरकत कर रहे हैं।"

बता दें कि कंगना रनौत और अध्ययन सुमन एक समय पर बॉलीवुड के लव बर्ड्स कहलाते थे। साल 2009 में दोनों का रिश्ता काफी बुरे नोट पर खत्म हुआ था। दोनों ने एक दूसरे पर कई तरह के गंभर आरोप लगाए थे।

Advertisement

अनुपम खेर ने भी जताया अफसोस
अनुपम खेर ने भी इस घटना पर रिएक्ट किया। उन्होंने कहा, "मुझे बड़ा अफसोस हुआ। एक महिला के साथ एक महिला के द्वारा, जिसने अपनी पोजिशन का फायदा उठाकर इस तरह की हरकत की। बिल्कुल गलत है, इसपर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो