scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

थप्पड़ कांड के बाद चिराग पासवान को देखते ही गले लग गईं कंगना रनौत, हाथों में हाथ डाले आईं नजर

कंगना रनौत और चिराग पासवान एक साथ फिल्म में काम कर चुके हैं और कुछ दिन पहले चिराग ने कंगना के राजनीति में कदम रखने पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि वो कंगना को पर्सनली जानते हैं और वो राजनीति बहुत अच्छे से कर रही हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 08, 2024 10:26 IST
थप्पड़ कांड के बाद चिराग पासवान को देखते ही गले लग गईं कंगना रनौत  हाथों में हाथ डाले आईं नजर
कंगना रनौत और चिराग पासवान (फोटो-ट्विटर वायरल)
Advertisement

कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो घटना हुई उससे हर कोई दंग है। कंगना एनडीए दल की बैठक के लिए दिल्ली आ रही थीं, तभी उनके साथ थप्पड़ कांड हुआ। इसे लेकर हर तरफ चर्चा हो ही रही थी कि कंगना एक और मुद्दे को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

जी हां! उनके साथ बिहार की हाजीपुर लोकसभा सीट से चुने गए सांसद चिराग पासवान के कुछ वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Advertisement

ये तस्वीरें और वीडियो दिल्ली में हुई एनडीए की बैठक के बाद की हैं। एक वीडियो में चिराग पासवान खड़े हैं और तभी कंगना वहां से गुजर रही हैं, तभी चिराग ने उन्हें आवाज लगाई और वह रुक गईं। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और बातचीत करने लगे। इसके अलावा दोनों की एक दूसरे का हाथ थामे हुए भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

कुछ दिन पहले चिराग ने कंगना को लेकर कही थी ये बात

आप की अदालत में चिराग पासवान से कंगना के राजनीति में कदम रखने को लेकर बात की गई थी। उनसे ये भी पूछा गया था कि क्या वो कंगना को कोई सलाह देना चाहते हैं। इसपर चिराग ने कहा, "मैं कंगना जी को पर्सनली भी जानता हूं। उनको कतई कोई टिप्स की जरूरत नहीं है। मैं इतना बड़ा रिस्क नहीं लूंगा, वो अच्छा जानती हैं। अपना भला बुरा अपनी राजनीति वो अच्छे से साध रही हैं।"

Advertisement

बड़े पर्दे पर रोमांस कर चुके हैं कंगना और चिराग

बता दें कि कंगना रनौत और चिराग पासवान एक साथ फिल्म में नजर आ चुके हैं। दोनों ने साल 2011 में आई फिल्म 'मिले ना मिले हम' में काम किया था। ये चिराग की डेब्यू फिल्म थी और फ्लॉप रही थी। इसके बाद चिराग राजनीति में लौट गए। चिराग, राम विलास पासवान के बेटे हैं और शुरुआत से ही राजनीति में उनकी रुचि रही है। इसलिए एक फिल्म पिटने के बाद उन्होंने हीरो बनने का सपना छोड़ राजनीति का रास्ता चुना।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो