scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मैं कोई हीरोइन या स्टार नहीं…' लोकसभा चुनाव के लिए रोड शो कर रहीं कंगना रनौत ने जनता से कही दिल की बात

कंगना रनौत ने जनता तक अपना संदेश भेजने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की लीडरशिप में वह बेस्ट करने की कोशिश करेंगी। अपने क्षेत्र के लोगों के लिए वह कोई हिरोइन नहीं हैं बल्कि उनकी बहन और बेटी हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | March 29, 2024 14:56 IST
 मैं कोई हीरोइन या स्टार नहीं…  लोकसभा चुनाव के लिए रोड शो कर रहीं कंगना रनौत ने जनता से कही दिल की बात
कंगना रनौत ने किया रोड शो (फोटो-इंस्टाग्राम-Kangana Ranaut-Video Grab)
Advertisement

कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश में अपने गृह जिले मंडी भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हैं। आने वाले चुनाव के लिए उन्होंने इसके लिए कमर कस ली है और वह जनता के बीच जाकर उन्हें विश्वास दिला रही हैं कि अगर वह जीतती हैं तो उनके क्षेत्र का विकास पक्का है।

उन्होंने मंडी में रोड शो किया और इस दौरान उनके समर्थन में लोगों का हुजूम नजर आया। कंगना के इलाके के लोग इस बात का गर्व महसूस कर रहे हैं कि उनकी बेटी और बहन अब वहां की नेता बनने की रेस में हैं।  उन्होंने इस रोड शो के दौरान मीडिया से बात की और कहा, "आप देख सकते हैं कि क्या भीड़ उमड़ी है, कितने लोग आए हैं और कितने लोग गर्वित हैं कि मंडी की बेटी और राष्ट्रवादी आवाज इस चुनाव में मंडी को रिप्रजेंट करेगी। मैं कोई हीरोइन या स्टार नहीं, मैं आपकी बहन और बेटी हूं, और आप सब मेरा परिवार हो।"

Advertisement

कंगना ने नरेंद्र मोदी को लीडर बताते हुए कहा कि उनके सुपरविजन में वह बेस्ट करेंगी। उन्होंने कहा, "विकास हमारा सबसे अहम मुद्दा है और बीजेपी की जो लीडरशिप है, हमारे लीडर हैं नरेंद्र मोदी वो जिस तरह हमें गाइड करेंगे, उसमें हम कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।"

बता दें कि कंगना रनौत के चुनाव लड़ने के कयास लंबे समय से लगते आ रहे हैं। इससे पहले लोकसभा चुनाव के वक्त भी कंगना को लेकर कहा जा रहा था कि वह चुनाव लड़ सकती हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के वक्त कंगना ने सवाल पूछे जाने पर बताया था कि राजनीति में आने के लिए इससे सही समय नहीं हो सकता।

Advertisement

बता दें कि कंगना रनौत के अलावा इस लोकसभा चुनाव के साथ गोविंदा ने भी शिव सेना ज्वाइन कर ली है। इससे पहले साल 2004 में उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो