scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कंगना रनौत ने की फिल्म Emergency की रिलीज डेट की घोषणा, इंदिरा गांधी के किरदार में आईं नजर

कंगना रनौत की फिल्म पहले मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन लोकसभा चुनाव के कारण इसकी रिलीज डेट टाली गई थी। अब ये फिल्म 6 सितंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 25, 2024 12:33 IST
कंगना रनौत ने की फिल्म emergency की रिलीज डेट की घोषणा  इंदिरा गांधी के किरदार में आईं नजर
इंमरजेंसी रिलीज डेट (फोटो- इंस्टाग्राम-Kangana ranaut)
Advertisement

आज से 50 साल पहले यानी 25 जून को ही इंदिरा गांधी के कार्यकाल में इमरजेंसी लागू हुई थी। कंगना रनौत स्टारर फिल्म Emergency की रिलीज डेट की घोषणा करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता है। जी हां! फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है और ये फिल्म 6 सितंबर 2024 को थिएटर में रिलीज होने वाली है। पहले ये फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोकसभा चुनाव के कारण इसकी तारीख टाल दी गई थी।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। फिल्म में कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है और अपने किरदार की तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें वर्ष की शुरुआत, 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में #कंगना रनौत की #इमरजेंसी की घोषणा। भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल एपिसोड की विस्फोटक गाथा, दुनिया भर के सिनेमाघरों में #EmergencyOn6Sept।"

Advertisement

बता दें कि कंगना ने न केवल इस फिल्म में अभिनय किया है, बल्कि इसका निर्माण भी उन्होंने ही किया है। जनवरी 2023 में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के निर्माण के साथ अपने अनुभव और संघर्ष पर एक नोट साझा किया था।

जिसमें उन्होंने बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी संपत्ति को गिरवी रख दिया है। इसके साथ ही इस फिल्म को बनाने के समय पहले उन्हें डेंगू हो गया और फिर ब्लड सेल कम हो गए। इसे बनाने के समय उन्होंने काफी चुनौतियों का सामना किया।

Advertisement

ये फिल्म भारतीय लोकतंत्र के सबसे डार्क चैप्टर पर आधारित है जब 1975 में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा आपातकाल की घोषणा की गई थी। कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में अनुपम खेर ने जयप्रकाश नारायण की भूमिका निभाई है, मिलिंद सोमन ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई है और श्रेयस तलपड़े ने अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है। लोकसभा चुनाव के बाद यह फिल्म कंगना की पहली फिल्म होगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो