scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'वो आत्महत्या नहीं थी…', दिव्या भारती की मौत को लेकर बोले कमल सदाना, '2-3 दिन पहले शूटिंग की थी फिर…'

Kamal Sadanah On Divya Bharti Death: 'बेखुदी' फेम एक्टर कमल सदाना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में दिव्या भारती की मौत को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि वो आत्महत्या नहीं थी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: April 12, 2024 18:59 IST
 वो आत्महत्या नहीं थी…   दिव्या भारती की मौत को लेकर बोले कमल सदाना   2 3 दिन पहले शूटिंग की थी फिर…
दिव्या भारती की मौत पर बोले कमल सदाना। (Photos- Express Archives)
Advertisement

90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा रहीं दिव्या भारती (Divya Bharti) ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में धाक जमा ली थी। उन दिनों श्रीदेवी का बोलबाला था और उनके स्टारडम के आगे अपना सिक्का जमाना मामूली बात नहीं थी। दिव्या और श्रीदेवी के नयन नक्श एक जैसे दिखते थे, जिसकी वजह से उन्हें उनकी बहन भी कहा जाता था। एक्ट्रेस सुपरस्टार दिवंगत अभिनेत्री की नकल भी अच्छे से करती थीं। ऐसे में दिव्या का यूं चले जाना इंडस्ट्री को काफी खल गया। कहा जाता है कि उन्होंने सुसाइड किया था। ऐसे में अब इस पर सालों बाद उनके को-एक्टर रहे कमल सदाना ने चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की थी।

कमल सदाना ने हाल ही में सिद्धार्थ कानन के साथ खास बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें की। साथ ही इस दौरान उनसे एक्ट्रेस दिव्या भारती की मौत को लेकर सवाल भी किया गया। कमल ने बताया कि ये उनके लिए काफी दुखद रहा था। एक्टर कहते हैं कि वो काफी टैलेंटेड एक्ट्रेस थीं। उनकी कंपनी और साथ काम करने में कमल को काफी मजा आता था। वो खुशमिजाजी और मजाक मस्ती करने वाली थीं। इतना ही नहीं एक्टर बताते हैं कि दिव्या काफी हिम्मती थीं।

Advertisement

दिव्या की मौत पर नहीं होता यकीन

कमल, दिव्या की मौत को लेकर आगे बताते हैं कि वो श्रीदेवी की कमाल की नकल उतारती थीं। एक्ट्रेस के निधन पर उन्हें अब तक यकीन नहीं होता है। उनके लिए काफी शॉकिंग खबर थी। उन्होंने एक्ट्रेस की मौत से 2-3 दिन पहले ही साथ में शूटिंग खत्म की थी। कमल के पास किसी का फोन आया और दिव्या की मौत की जानकारी दी थी तो यकीन नहीं कर पाए और सोच में पड़ गए कि ऐसा कैसे पॉसिबल हो सकता है।

नशे में फिसली होंगी- कमल सदाना

इतना ही नहीं, कमल सदाना ने आगे बताया कि जब वो दिव्या भारती के साथ शूटिंग कर रहे थे तो सबकुछ ठीक था। वो एकदम खुश थीं। कमल ने बताया था कि उस वक्त वो टॉप एक्टर्स में से थीं। उनके पास फिल्मों की लाइनें लगी थीं। वो नहीं मानते हैं कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की होगी। कमल और दिव्या की अच्छी दोस्ती थी। एक्ट्रेस ने थोड़ी रम पी हुई थी। उन्होंने आत्महत्या नहीं की। कमल सदाना ने गेस किया कि वो इधर-उधर कूद रही होंगी क्योंकि वो उस एनर्जी में थीं और स्लिप हो गईं। एक्टर का मानना है कि वो नशे में होने की वजह से फिसल गई होंगी और मर्डर वाली बातों को भी झूठी बताते हैं।

Advertisement

'रंग' में नजर आए थे कमल और दिव्या

आपको बता दें कि दिव्या भारती और कमल सदाना की जोड़ी को आखिरी बार फिल्म 'रंग' में देखा गया था। इसे जुलाई, 1993 में रिलीज किया गया था, जो कि एक्ट्रेस की मौत के बाद रिलीज हुई थी। दिव्या भारती की मौत अप्रैल 1993 में हो गई थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो