scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kalki 2928 AD के प्रमोशन पर कमल हासन ने दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को देखते हुए कह दी ये बात

दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को देखकर कमल हासन ने कहा कि उनका बच्चा भी किसी दिन फिल्म बनाएगा। ये सुनकर दीपिका मुस्कुराने लगी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 25, 2024 14:24 IST
kalki 2928 ad के प्रमोशन पर कमल हासन ने दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को देखते हुए कह दी ये बात
दीपिका पादुकोण और कमल हासन (फोटो- इंस्टाग्राम)
Advertisement

इस वक्त फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट बनी हुई है। फिल्म में प्रभास के साथ-साथ दीपिका पादुकोण, प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के अलावा दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी चर्चा में हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस का बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आया। इस दौरान उनके बेबी बंप को देखकर कमल हासन कुछ ऐसा कहा जिसे सुन दीपिका खुश हो गईं।

Advertisement

इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म की कास्ट को एक साथ देखा जा सकता है। दरअसल दीपिका पादुकोण कमल हासन की तारीफ कर रही थीं। दीपिका ने फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन के साथ अपना एक किस्सा शेयर किया, जिसमें दोनों की मजेदार बातचीत हुई थी। उस दौरान डायरेक्टर ने कमल हासन के साथ पहला सीन शूट करने पर खुशी जताई थी।

Advertisement

उसके बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, "मैं बॉम्बे में थी। यह एक लंबा ब्रेक था क्योंकि हम अलग-अलग शेड्यूल में शूटिंग कर रहे थे। मैंने कुछ समय से उनसे बात नहीं की थी। मैंने नागी (डायरेक्टर नाग अश्विन) का मिस्ड कॉल देखा और मुझे हैरानी हुई कि क्या हुआ। मैंने उन्हें कॉल बैक किया। सामने से डायरेक्टर ने कहा- मैंने आपको यह बताने के लिए कॉल किया कि हमने कमल सर के साथ अपना पहला सीन शूट किया है।" दीपिका ने कहा कि अश्विन नागा एक बच्चे की तरह उन्हें ये बात बता रहे थे। दीपिका ने फिल्म को लेकर कहा कि इस फिल्म को बच्चे ने बनाया है।

कमल ने दीपिका के बच्चे के लिए कही ये बात

दीपिका की बात सुनकर कमल हासन ने उनके बेबी बंप की तरफ देखा और कहा-"हमें उम्मीद है कि यह बच्चा भी किसी दिन फिल्म बनाएगा।" ये सुनकर दीपिका तो मुस्कुराई हीं, साथ में बैठे अमिताभ बच्चन और प्रभास भी हंसने लगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो