scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kalki 2898 AD Twitter Review: अमिताभ बच्चन की परफॉर्मेंस ने जीता फैंस का दिल, मास्टर पीस है प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी'

Kalki 2898 AD Twitter Review: फिल्ममेकर नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज हो चुकी है। फिल्म सुबह से ही एक्स पर ट्रेंड कर रही है। इसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन लीड रोल में हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: June 27, 2024 16:00 IST
kalki 2898 ad twitter review  अमिताभ बच्चन की परफॉर्मेंस ने जीता फैंस का दिल  मास्टर पीस है प्रभास की  कल्कि 2898 एडी
'कल्कि 2898 एडी' का ट्विटर रिव्यू। (Photo- X/Fan Page)
Advertisement

प्रभास के लिए साल 2023 शुरुआत में खास नहीं रहा था। फिल्म 'आदिपुरुष' से फैंस और दर्शकों को काफी निराशा हुई थी। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद साल के आखिरी में 'सालार' को रिलीज किया गया था, जिसने कमाल ही कर दिया था। फिर चर्चा शुरू हुई नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर। इसकी रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, जो कि अब खत्म हो चुका है। फिल्म रिलीज होते ही एक्स पर छा गई है। साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन पर आधारित फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। सोशल मीडिया रिव्यूज भी सामने आने लगे हैं। इसे पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है और फैंस दावा कर रहे हैं कि 2000 करोड़ी फिल्म है।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की कहानी भगवान विष्णु के एक आधुनिक अवतार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दुनिया को बुरी ताकतों से बचाने के लिए पृथ्वी पर अवतार लेते हैं। इसका पहला शो अमेरिकी थिएटर में चला। इसे देख फैंस गदगद हो गए। फैंस प्रभास ही नहीं दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन की एक्टिंग की जबरदस्त प्रशंसा कर रहे हैं।

Advertisement

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

फिल्म की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है। एक ने लिखा, 'फर्स्ट हाफ जबरदस्त है।' दूसरे ने लिखा, 'फिल्म 2000 करोड़ रुपए कमा सकती है।' तीसरे ने फिल्म की क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'वर्ल्ड ब्लॉकबस्टर।' इसके साथ ही अमिताभ बच्चन के रोल अश्वत्थामा को लेकर एक यूजर ने लिखा, 'यूनिवर्स में कोई भी इस रोल के लिए फिट नहीं होता है।' वहीं, अन्य लोगों ने इसे मेगा ब्लॉकबस्टर बताया है।

इसके साथ ही 'कल्कि 2898 एडी' में एक महाभारत का भी सीक्वंस है। इस सीन ने दर्शकों और फैंस को काफी मंत्रमुग्ध कर दिया है। इसे ब्लॉकबस्टर ही बता दिया है। वहीं, फिल्म क्रिटिक्स की ओर से फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए गए हैं। इसमें प्रभास, दीपिका और अमिताभ बच्चन की एक्टिंग की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

नाग अश्विन की है तीसरी फिल्म

‘कल्कि 2898 एडी’ डायरेक्टर नाग अश्विन की तीसरी फिल्म है। इसके पहले ‘येवड़े सुब्रमण्यम’ और ‘महानती’ दो हिट फिल्में दे चुके हैं। अगर इसकी कहानी की बात की जाए तो प्रभास ने फिल्म में भैरव नामक एक इनामी शिकारी का रोल प्ले किया है। जबकि कीर्ति सुरेश ने उनके एआई ड्रॉइड साइडकिक बुज्जी को आवाज दी है। ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि ये इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाला फिल्म बन सकती है। ऐसे में देखना होगा कि मूवी पहले दिन कितना कलेक्शन किया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanDeepika PadukoneEntertainment NewsPrabhas
Whatsapp share facebook share tweet button koo share telegram share Native Share
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो