scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kalki 2898AD Trailer: प्रभास स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, एक्शन सीन्स देख उड़ जाएंगे होश, लोग बोले- सोचा धाकड़ होगा लेकिन….

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, 27 जून को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: June 11, 2024 08:10 IST
kalki 2898ad trailer  प्रभास स्टारर फिल्म  कल्कि 2898 एडी  का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज  एक्शन सीन्स देख उड़ जाएंगे होश  लोग बोले  सोचा धाकड़ होगा लेकिन…
कल्कि 2898 एडी
Advertisement

प्रभास की मोस्ट अवेटेड मूवी 'कल्कि 2898 एडी' का धांसू ट्रेलर 10 जून को रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर छा गया है। नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास का फर्स्ट लूक सामने आने के बाद से ही फैंस इस फिल्म की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब इस ट्रेलर ने फिल्म के प्रति फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

27 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके डायलॉग और टेक्नोलॉजी वाले सीन हैरान कर देने वाले है। इसके साथ ही लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। फिल्म की कहानी और विजुअल्स की सबसे ज्यादा तारीफ हुई है।

Advertisement

कैसा है 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर

कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने विश्वास दिलाया है कि ये फिल्म लोगों को बांधने में कामयाब होगी। टफ सीक्वेंस, क्लियर एडिटिंग और बैकग्राउंड स्कोर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। वीएफएक्स पर भी अच्छा काम किया गया है। प्रभास को भी काफी अलग ढंग से दिखाया गया है, जो लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है। फिल्म का हर एक कैरेक्टर शानदार लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को लोग हॉलीवुड फिल्म ड्यून से कम्पेयर कर रहे हैं। फिल्म में साइंस रिलेटेड कुछ चीजों को भी दिखाया गया है। जैसे भैरव यानी प्रभास की स्टोरी लाइन बताती है कि वो एक शानदार इंजीनियर है। फिल्म में एक ऐसी कार को दिखाया गया है जो दिमाग से कंट्रोल की जा सकती है। इस कार का नाम बुज्जी है। इसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

अमिताभ बच्चन का किरदार अहम

फिल्म में हिंदू धार्मिक ग्रंथ 'महाभारत' से भी कुछ जरूरी तथ्यों को लिया गया है। इसमें गुरु द्रोणाचार्य के बेटे 'अश्वत्थामा' का टॉपिक अहम है और इस किरदार को अमिताभ बच्चन निभा रहे हैं। फिल्म में अमिताभ का एंग वर्जन भी दिखाया जाएगा। जिसे AI के जरिए तैयार किया गया है। फिल्म में ये बेहद अहम किरदार है। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं। ट्रेलर रिलीज से पहले उनके कैरेक्टर की डिटेलिंग को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई थी। यह फिल्म एक खतरनाक एक्शन जॉनर पर आधारित है। जिसमें एक सुपरहीरो का मुकाबला एक सुपर विलेन से होने जा रहा है।

Advertisement

फिल्म की कहानी में दुनिया के पहले और आखिरी शहर के बारे में बताया गया है। इस फिल्म में कमल हासन अहम किरदार निभाने वाले हैं, हालांकि उनका लुक रिवील नहीं किया गया है। ट्रेलर के आखिर में उन्हें बस ये कहते दिखाया गया है कि नया युग आने वाला है।

Advertisement

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

'कल्कि 2898 एडी' के ट्रेलर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने रिएक्शन भी देने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'कल्कि सिनेमा का सबसे चौंकाने वाला एक्सपीरियंस होने वाला है।' एक यूजर ने लिखा कि ट्रेलर ने एक बड़ा वादा किया है, उम्मीद करता हूं फिल्म उस वादे को पूरा करेगी।'

एक यूजर ने लिखा कि 'कमल हासन एक धमाकेदार विलेन होने वाले हैं। इस उम्र में उन्होंने कितना शानदार डेडिकेट किया है। ‘इंडियन 2’ का गेटअप अलग था ये अलग है।' एक यूजर ने लिखा मुझे लगा था 'कल्कि का ट्रेलर का धाकड़ होगा, लेकिन ये तो धाकड़ से भी धाकड़ निकला।'

एक यूजर ने लिखा कि 'मुझे गर्व है कि यह एक भारतीय सिनेमा का ट्रेलर है भारतीय सिनेमा अभी अब किसी भी सिनेमा से कम नहीं रहा जय हिंद।' एक यूजर ने लिखा कि भारतीय सिनेमा का गेम चेंजर। कुछ साल पहले बाहुबली आई थी। अब कल्कि है। यह भारतीय सिनेमा के लिए विश्व बाजार के दरवाजे खोलने जा रही है।'

एक यूजर ने लिखा कि 'महाभारत में एक स्त्री के गर्भ पर वार करने के लिए ही अश्वत्थामा को श्राप दिया गया था और अब कलयुग में वही अश्वत्थामा एक गर्भवती स्त्री को बचा रहा है, वाह! वाकई अकल्पनीय कहानी है।'

कब रिलीज होगी फिल्म

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन स्टारर फिल्म कल्कि 2989 AD को 27 जून को रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के रोल में नजर आएंगे, जबकि प्रभास फिल्म में भैरवा का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म को साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को 600 करोड़ रुपए के मेगा बजट में तैयार किया गया है। इस बजट के साथ ये इस साल के साथ-साथ भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो