scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kalki 2898 AD Salaries: फीस के मामले में प्रभास ने अमिताभ बच्चन को छोड़ा पीछे, 'कल्कि' के लिए दीपिका और कमल हासन ने ली इतनी बड़ी रकम

Kalki 2898 AD Fees: 'कल्कि' के लिए प्रभास ने अपनी फीस घटाई है, मगर फिर भी वो अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण से काफी आगे हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
July 01, 2024 13:22 IST
kalki 2898 ad salaries  फीस के मामले में प्रभास ने अमिताभ बच्चन को छोड़ा पीछे   कल्कि  के लिए दीपिका और कमल हासन ने ली इतनी बड़ी रकम
कल्कि 2898 एडी के लिए प्रभास ने ली मोटी रकम
Advertisement

Kalki 2898 AD Fees: प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे सितारों से सजी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। फिल्म को भले ही मिक्स रिव्यूज मिले हैं मगर दर्शक खूब मिल रहे हैं। पहले ही दिन फिल्म ने शाहरुख खान की 'जवान' का ओपनिंग डे रिकॉर्ड तोड़ दिया। इस फिल्म का बजट 600 करोड़ है, मगर क्या आप ये जानते हैं कि इस फिल्म के लिए स्टार्स ने कितने करोड़ की फीस ली है।

प्रभास की फीस

तेलुगु सुपरस्टार प्रभास फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर हैं। हालांकि ये उनकी सामान्य फीस से काफी कम है। 27 जून को रिलीज़ हुई नाग अश्विन की इस फिल्म में प्रभास ने अपने किरदार के लिए 80 करोड़ रुपये चार्ज किए, वैसे उनकी फीस लगभग 150 करोड़ रुपये प्रति फिल्म होती है। प्रभास इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे इसलिए उन्होंने कम फीस में भी फिल्म करने के लिए हां कर दी।

Advertisement

अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन की फीस

अमिताभ बच्चन के अभिनय की फिल्म में खूब तारीफ हो रही है, मगर अमिताभ की फीस प्रभास से काफी कम है। इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने 20 करोड़ रुपये फीस ली है। फिल्म में अमिताभ अश्वत्थामा के शानदार किरदार में दिखे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के साथ तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया है उन्होंने भी इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। कमल हासन का फिल्म में काफी शानदार रोल है, उन्होंने भी इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये की फीस ली है। कमल हासन का कहना है कि ये पार्ट तो शुरुआत है, सेकेंड पार्ट में उनके रोल का विस्तार होगा।

अमिताभ बच्चन महाभारत के एक महान किरदार अश्वत्थामा की भूमिका निभा रहे हैं। उनके किरदार की खूब तारीफ हो रही है, वहीं मशहूर कमल हासन ने खलनायक काली की भूमिका निभाई है, जो कम स्क्रीन टाइम में भी अपने काम से लोगों को हैरान कर रहे हैं।

Advertisement

'कल्कि 2898 AD' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

600 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट पर बनी इस फिल्म ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। फिल्म ने ओपनिंग डे 191.5 करोड़ रुपये की वर्ल्डवाइड कमाई की और भारत की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। Sacnilk.com के अनुसार, कल्कि 2898 AD ने एडवांस में अकेले तेलुगु भाषा में 1.5 मिलियन से अधिक टिकट बेचे हैं, और एडवांस बुकिंग से 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इस फिल्म ने रविवार तक वर्ल्डवाइड 550 करोड़ रुपये की कमाई की है।

कल्कि 2898 AD का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है और उन्होंने कलयुग की कहानी को महाभारत से जोड़ते हुए एक नया नजरिया दिखाया है। उन्होंने प्राचीन पौराणिक कथाओं के साथ विज्ञान को मिक्स किया है।

अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के किरदार

फिल्म में अमिताभ बच्चन महाभारत के एक महत्वपूर्ण पात्र अश्वत्थामा की भूमिका में हैं। गुरु द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा को अपने कार्यों के परिणामस्वरूप अमरता का श्राप दिया जाता है। दीपिका पादुकोण एक गर्भवती महिला के रोल में हैं, जिसकी कोख से कल्कि अवतार का जन्म होने वाला है। कमल हासन निगेटिव रोल में हैं, उनका कहना है: "मैं हमेशा एक बुरे आदमी की भूमिका निभाना चाहता था क्योंकि बुरे आदमी को मौज-मस्ती करने का मौका मिलता है।"

दिशा पाटनी का भी फिल्म कल्कि 2898 AD को में अहम रोल है। फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो