scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 1: प्रभास की फिल्म ने तोड़ा शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का रिकॉर्ड, पहले दिन फिल्म ने की बंपर कमाई

नाग अश्विन की फिल्म कल्कि ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, प्रभास स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: June 28, 2024 13:40 IST
kalki 2898 ad box office collection day 1  प्रभास की फिल्म ने तोड़ा शाहरुख खान की फिल्म  जवान  का रिकॉर्ड  पहले दिन फिल्म ने की बंपर कमाई
'कल्कि 2898 एडी' Box office collection (Photo- X/Fan Page)
Advertisement

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनर बनकर उभरी है। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, कल्कि 2898 एडी ने अपने पहले दिन भारत में 95 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है और भारत में फिल्म ने अपने तेलुगु वर्जन से सबसे ज्यादा कमाई की है।

95 करोड़ रुपये के नेट कलेक्शन में से 64.5 करोड़ रुपये तेलुगु से आए। इसके बाद हिंदी में 24 करोड़ रुपये, तमिल में 4 करोड़ रुपये, मलयालम में 2.2 करोड़ रुपये और कन्नड़ में 30 लाख रुपये की कमाई हुई। कल्कि 2898 एडी ने तेलुगु में कुल 85.15 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी।

Advertisement

फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिले जुले रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फिल्म ने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'जवान का ओपनिंग डे का रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया है। हालांकि फिल्म कितनी बड़ी होगी क्या जवान का लाइफटाइम रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ये कहना अभी जल्दबाजी होगी।

हालांकि 95 करोड़ का ये आंकड़ा अभी फाइनल नहीं है, इसमें और बढ़ोतरी हो सकती है। आइए आपको बताते हैं, पहले दिन इंडिया में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों के नाम।

Advertisement

भारत में सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्में

आरआरआर133 करोड़
बाहुबली 2121 करोड़
केजीएफ 2116 करोड़
सालार 190.7 करोड़
साहो89 करोड़
जवान75 करोड़

कल्कि 2898 एडी में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो