scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के पीछे एक खान का हाथ? जब ट्विंकल खन्ना को कैब ड्राइवर ने बताया 'असली सच', न्यूज सोर्स से एक्ट्रेस हैरान

ट्विंकल खन्ना को मिसेज फनीबोन्स के नाम से भी जाना जाता है। उनकी कई किताबें बेस्ट सेलर हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: April 22, 2024 17:04 IST
सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के पीछे एक खान का हाथ  जब ट्विंकल खन्ना को कैब ड्राइवर ने बताया  असली सच   न्यूज सोर्स से एक्ट्रेस हैरान
सुशांत सिंह राजपूत (image: sushant,Twinkle/instgram)
Advertisement

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन वह अब भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिर चाहे वजह उनकी पढ़ाई हो या फिर किताबें, उनके बारे में खबरें आती रहती हैं। वह अपनी बेबाक बातों के लिए जानी जाती हैं। उनकी कई किताबें बेस्ट सेलर हैं।

उन्होंने एक अखबार के लिए लिखे कॉलम में बताया कि मीडिया खबरों किसी तरह क्रिएट करता है। एक्ट्रेस ने फेक न्यूज और इसके प्रभावों को लेकर बात की है। एक्ट्रेस ने उस दौर को याद किया, जब अफवाह उड़ी थी कि उन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की पार्टी में डांस किया।

Advertisement

एक्ट्रेस ने इस पर भी बात की एक फेक न्यूज का बच्चों से लेकर आम आदमी पर कैसा असर पड़ता है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजरपूत केस पर अपना एक्सपीरिंस भी शेयर किया।

एक्ट्रेस ने बताए फेक न्यूज के नुकसान

ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित कॉलम में लिखा कि  'हम पहले से ही मीडिया में ऐसी खबरें देखते आ रहे हैं, जिनमें हेर-फेर की जाती है। इसमें कोरोना वायरस से फैलने की गलत जानकारी से लेकर पहलवानों के विरोध प्रदर्शन में फोगाट बहनों के मुस्कुराने की फर्जी खबरें तक शामिल हैं।' आगे एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के केस के दौरान चेन्नई में एक कैब ड्राइवर से हुई मुलाकात का भी जिक्र किया। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उसने उन्हें बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे बॉलीवुड के तीनों खान्स जिम्मेदार बताया था और यूट्यूब और व्हाट्सअप पर मिलने वाली जानकारी का सोर्स बताया था और कहा था कि यही असली सच है।

Advertisement

कैब ड्राइवर ने कही थी यह बात

ट्विंकल खन्ना ने आगे अनवेरीफाइड सोर्सेज के जरिए ली गई जानकारी के बारे में बात की और उनके नुकसान बताए। एक्ट्रेस बताती हैं कि 'मैंने कैब ड्राइवर से पूछा कि भाई साहब आपके ये सब क्रेजी आइडियाज कहां से आते हैं।' ड्राइवर ने थोड़ी देर सोचने के बाद कहा कि 'आप ठीक कह रही हैं, तीनों नहीं लेकिन सिर्फ एक खान उसकी हत्या के लिए जिम्मेदार है।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो