scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'भारतीय मुसलमान देशद्रोही हैं…', असदुद्दीन ओवैसी पर बिफरे बॉलीवुड एक्टर, शपथ ग्रहण के बाद लगाया था 'जय फिलिस्तीन' का नारा

असदुद्दीन ओवैसी के शपथ लेने के बाद 'जय फिलिस्तीन' नारे लगाने से सियासी हंगामा मच गया है। अवैसी के बयान पर केआरके ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | June 26, 2024 09:21 IST
 भारतीय मुसलमान देशद्रोही हैं…   असदुद्दीन ओवैसी पर बिफरे बॉलीवुड एक्टर  शपथ ग्रहण के बाद लगाया था  जय फिलिस्तीन  का नारा
संसद में शपथ लेने के दौरान असदुद्दीन ओवैसी लगाए फिलिस्तीन के नारे
Advertisement

लोकसभा में ओवैसी की शपथ ग्रहण के बाद मंगलवार को जोरदार हंगामा हुआ। दरअसल ओवैसी ने सांसद पद की शपथ लेने के दौरान जय भीम, जय तेलंगाना और बाद में जय फिलिस्तीन कहा था। ओवैसी द्वारा 'जय फिलिस्तीन' का नारा लगाने के बाद सदन में हंगामा शुरू हो गया है।

सांसदों ने इस पर आपत्ति जताई है और ओवैसी की शिकायत संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू से भी की है। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग ओवैसी के नारे पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने भी ओवैसी के बयान पर गुस्सा जताते हुए कहा कि वह अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इसके अलावा भी केआरके ने काफी कुछ लिखा।

असदुद्दीन ओवैसी पर बिफरे केआरके

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान ने एक्स पर लिखा कि 'संसद में जय फिलिस्तीन कह कर क्या उखाड़ लिया ओवैसी ने? फिलिस्तीन के लोगों को मरने से बचा लिया? की उनको खाना दे दिया। ओवैसी बीजेपी के एजेंट हैं। इसलिए हमेशा उनका मकसद यह साबित करना होता है कि भारतीय मुसलमान देशद्रोही हैं। वह सिर्फ अपने फायदे के लिए समाज का सांप्रदायिकरण करना चाहते हैं।' मुसलमानों को उनकी चाल समझनी होगी।'

केआरके के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'मुसलमान किसी को देशभक्ति का सबूत ही क्यों दे ? और हां , मरने से नहीं बचा सकते मगर ज़ुल्म और ज़ालिम के खिलाफ आवाज तो बंद कर सकते हैं या नहीं ?'

Advertisement

क्या है पूरा मामला

एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को संसद में शपथ ली। शपथ लेने के बाद जाते- जाते उन्होंने 'जय भीम, जय मीम, जय तेलंगाना और जय फिलिस्तीन' का नारा लगाया। इसके अलावा उन्होंने 'अल्लाह हू अकबर' का नारा भी लगाया। ओवैसी के 'जय फिलिस्तीन' नारे का बीजेपी ने विरोध जताया। बता दें कि अससुद्दीन ओवैसी हैदराबाद से पांचवी बार सांसद बनकर लोकसभा पहुंचे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो