scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मेरे पास तीन प्लेट, एक सोफा और एक वैक्यूम क्लीनर है' करण जौहर का घर किराए पर लेने को इमरान खान ने बताया अफवाह!

इमरान खान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि करण जौहर का घर किराए पर लेने वाली खबर उन्हें अब तक समझ नहीं आई है। उन्होंने कहा है कि वह एक खाली अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे जिसमें उनके पास केवल तीन प्लेट, एक सोफा, टीवी और एक वैक्यूम क्लीनर है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 20, 2024 14:35 IST
 मेरे पास तीन प्लेट  एक सोफा और एक वैक्यूम क्लीनर है  करण जौहर का घर किराए पर लेने को इमरान खान ने बताया अफवाह
इमरान खान (फोटो-इंस्टाग्राम/Imran Khan)
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान कई सालों से लाइमलाइट से दूर हैं। उन्होंने हाल ही में बताया कि शोबिज से दूर जाने के बाद वह साधारण जीवन जी रहे हैं। अपना पाली स्थित आलीशान बंगला छोड़ वह खाली अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए। अपनी पत्नी अवंतिका से अलग होने के बाद उनके जीवन में कई बदलाव आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने करण जौहर का घर किराए पर लेने की खबर पर भी चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

फिल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में इमरान ने कहा कि पांच साल पहले ही वह अपने पाली वाले बंगले को छोड़ चुके हैं। ये उस वक्त की बात है जब उनका अवंतिका के साथ सेपरेशन हुआ था।

Advertisement

इमरान ने कहा, "मैंने एक खाली जगह पर बसने से शुरुआत की। मैंने अपनी जरूरतों के हिसाब से सामान लाना शुरू किया। मेरे पास एक टीवी था क्योंकि मुझे फिल्में देखना पसंद था और एक सोफा। इसके बाद धीरे-धीरे मैंने सामान लाना शुरू किया जिसकी मुझे वास्तव में जरूरत थी। मेरे पास कोई लिव-इन स्टाफ नहीं था, मेरे पास एक इंसान था जो भारी सफाई करने के लिए हर दूसरे दिन आता था, लेकिन मैंने अपने लिए एक डायसन वैक्यूम क्लीनर खरीदा था और कहा कि मैं खुद सफाई करूंगा। अगर मेरे पास तीन प्लेट हैं, एक-एक हर मील के लिए है। एक नाश्ते की, एक लंच की और एक डिनर की तो धोने के लिए बस तीन प्लेट होती थी, तो कितनी ही गंदगी होती।"

एक्टर ने बताया कि उनका खाना उनकी मां के घर से आता था। लंबे समय से उन्हें लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने और उनकी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन ने करण जौहर का घर किराये पर लिया। इस खबर पर इमरान खान ने कहा, "फिर से, यह उन चीजों में से एक है जिसे मैं कभी भी पूरी तरह से समझ नहीं पाया हूं।"

Advertisement

घर में प्लेट लाने पर हो रही चर्चा

इमरान ने कहा कि वह और लेखा अपनी तीन-प्लेट पॉलिसी पर भी  बातचीत कर रहे हैं और यह पता लगा रहे हैं कि बीच का रास्ता कैसे निकाला जाए। वह लोग इसपर बात कर रहे हैं कि क्या उन्हें और प्लेट लेनी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो