scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'रोती हूं, बुरा लगता है', जब कटरीना कैफ ने एक्स रणबीर कपूर के रिश्तों पर खुलकर की बात, बोलीं- आलिया दोस्त हैं लेकिन दीपिका….

कटरीना कैफ ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण और आलिया संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | April 24, 2024 15:55 IST
 रोती हूं  बुरा लगता है   जब कटरीना कैफ ने एक्स रणबीर कपूर के रिश्तों पर खुलकर की बात  बोलीं  आलिया दोस्त हैं लेकिन दीपिका…
कटरीना कैफ (image: katrina/insta)
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वह रामायण को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं। आलिया से शादी से पहले रणबीर कई बॉलीवुड हसीनाओं को डेट कर चुके हैं, जिनमें दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का नाम कई बार सामने आया है।

Advertisement

एक वक्त था जब रणबीर का नाम कैटरीना कैफ के साथ जुड़ता था साथ ही दोनों की शादी की खबरें भी आती रहती थी। इसके अलावा रणबीर और दीपिका पादुकोण का रिश्ता भी काफी सीरियस था। दीपिका-कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर ने आलिया को डेट करना शुरू किया और फिर दोनों ने 2022 में शादी कर ली। वहीं एक इंटरव्यू में जब कटरीना कैफ से आलिया के साथ दोस्ती और दीपिका के साथ उनके उनके रिश्तो को लेकर सवाल किया गया था। जिस पर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की थी।

Advertisement

दीपिका और रणबीर 2009 में अलग हो गए थे, जिसके बाद रणबीर ने कटरीना को डेट करना शुरू किया। 2009 से 2016 तक रणबीर-कटरीना ने एक-दूसरे को डेट किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर का परिवार कैटरीना को ज्यादा पसंद नहीं करता था, जिसके चलते दोनों अलग हो गए थे।

कटरीना कैफ से 2019 में एले इंडिया के साथ एक थ्रोबैक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वह आलिया के साथ दोस्त कैसे बनीं, जो उस समय रणबीर को डेट कर रही थीं और दीपिका के साथ उनके रिश्ते कैसे हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि "यह तो एहसास की बात होती है। यह सब मायने नहीं रखता है। अपने अंदर गुस्सा या नाराजगी रखने से कुछ सही नहीं होता है। यहां आपकी सोच सीमित हो जाती है, लेकिन मैं इंसान हूं। हां, मुझे बुरा लगता है, मैं रोती हूं। मैं बेकार महसूस करती हूं, लेकिन फिर मैं वापस उठती हूं और कहती हूं कि सब ठीक है।

Advertisement

वहीं दीपिका पादुकोण संग अपने रिश्ते पर कटरीना कैफ ने कहा था कि "हमारे बीच अब रिश्ते अच्छे हैं। मुझे अब उनके साथ कोई दुश्मनी नजर नहीं आती। मुझे वह हमेशा से पसंद रही हैं। काम के प्रति उनकी मेहनत देखकर मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो