scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'ब्लैक पहना है तो ट्रोल करो नहीं पहना तो…', ट्रोलिंग पर भड़कीं हुमा कुरैशी, बोलीं- मेरे पास इतना सब्र नहीं है

हुमा कुरैशी ने कहा जो लोग ट्रोल करते हैं वो कहीं न कहीं अपने जीवन में खुश नहीं हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वह उन लोगों के कमेंट्स पर ध्यान नहीं देती हैं, उनके पास बर्बाद करने के लिए समय नहीं है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | February 17, 2024 11:59 IST
 ब्लैक पहना है तो ट्रोल करो नहीं पहना तो…   ट्रोलिंग पर भड़कीं हुमा कुरैशी  बोलीं  मेरे पास इतना सब्र नहीं है
हुमा कुरैशी (फोटो-इंस्टाग्राम/iamhumaq)

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फेम हेमा कुरैशी रियल लाइफ में भी काफी बेबाक हैं। वह खुलकर अपनी राय रखती हैं। अब उन्होंने स्टार्स की ट्रोलिंग को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस सब बातों पर वो अपना समय बर्बाद नहीं करती हैं। उनका कहना है कि ट्रोलर्स को पता नहीं है कि उन्हें चाहिए क्या, इसलिए वह कुछ भी करते हैं।

एक पॉडकास्ट में हुमा ने दीपिका पादुकोण की ट्रोलिंग पर बात की। 'कॉफी विद करण' के आठवें सीजन के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक साथ आए थे। जहां दीपिका ने ओपन रिलेशनशिप के बारे में बात की थी। इसके लिए उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। इसके बारे में बात करते हुए हुमा ने कहा,"अब क्या बोल सकते हैं, बकवास। मुझे लगता है, कुछ ऐसा जिसकी वे अपेक्षा कर रहे हैं। मैं नहीं जानती कि यह क्या है, मुझे नहीं लगता कि किसी को भी पता है कि यह क्या है।"

हुमा ने आगे कहा,"हम ट्रोलिंग कल्चर में रह रहे हैं। ब्लैक पहना है तो ट्रोल करो, ब्लैक नहीं पहना है तो ट्रोल करो। मतलब समझ नहीं आता…" एक्ट्रेस ने कहा कि वो इनसब पर अपना समय बर्बाद नहीं करती हैं।

"मैं ये सब पढ़ती तक नहीं, मुझे इसकी आदत ही नहीं है, मुझे इससे कुछ लेना देना नहीं है। मैं क्यों अपने जीवन के 15 मिनट किसी हारे हुए इंसान की बातों पर बर्बाद करूं जो मेरी लाइफ की च्वाइज के बारे में बात कर रहा है। मुझे बिल्कुल दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि जो लोग ऐसा करते हैं वे नाखुश हैं। तो, मुझे उनके लिए बुरा लगता है।"

हुमा कुरैशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाली फिल्म 'पूजा मेरी जान' में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही उन्होंने अक्टूबर 2023 में 'महारानी 3' की शूटिंग खत्म की। ये वेब सीरीज जल्द ही सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो