scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रणबीर कपूर की एनिमल की मुरीद हुईं हुमा कुरैशी, बोलीं- मैं ऐसी फिल्म करना चाहूंगी जिसमें हजारों लोगों को मार सकूं…

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने हाल ही में रणबीर कपूर की 'एनिमल' की जमकर तारीफ की है और इस तरह की फिल्म करने की इच्छा भी जताई है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: February 12, 2024 19:29 IST
रणबीर कपूर की एनिमल की मुरीद हुईं हुमा कुरैशी  बोलीं  मैं ऐसी फिल्म करना चाहूंगी जिसमें हजारों लोगों को मार सकूं…
हुमा करैशी (image: instagram)
Advertisement

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' रिलीज 2 महिने बाद भी लगातार चर्चा में बनी हुई है। 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ से भी अधिक का कलेक्शन किया है।

जहां एक तरफ इस फिल्म ने हर दिन नए रिकॉर्ड बनाए तो वहीं इस फिल्म को खूब आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा। इस फिल्म के कुछ सीन्स पर विवाद भी हुआ।

Advertisement

कई सेलेब्स सहित सोशल मीडिया पर फिल्म को महिला विरोधी बताया गया। वहीं अब संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने जमकर तारीफ की है। उन्हें न सिर्फ ये फिल्म पसंद आई है, बल्कि एक्ट्रेस ने इस तरह की फिल्म में काम करने की ख्वाहिश भी जाहिर की है।

हुमा कुरैशी ने की एनिमल की तारीफ

हुमा कुरैशी ने हाल ही में इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में 'एनिमल' के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि 'मुझे फिल्म बहुत पसंद आई और मैंने इसका भरपूर लुत्फ उठाया। मुझे इसकी मर्दानगी, एक्शन और संगीत बहुत पसंद आया। यह बहुत ही कलात्मक फिल्म है और मुझे लगता है कि हर तरह की फिल्में बननी चाहिए। एक दर्शक के रूप में यह आपकी पसंद है कि आप उस फिल्म को देखना चाहते हैं या नहीं।'

Advertisement

अब तक समाज सुधर चुका होता

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'मैं ऐसी फिल्म करना पसंद करूंगी जिसमें मैं मशीन गन पकड़ सकूं और हजारों लोगों को मार सकूं। मुझे लगता है, बतौर एक्टर किसी ऐसी चीज का हिस्सा बनना बहुत इंटेरेस्टिंग है जो इतना डिस्ट्रक्टिव है। मैं इसे इसी तरह रखूंगी।' हुमा ने कहा कि जब मैं 'वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट' फिल्में देखती हैं तो मुझे लगता है एक कलाकार के रूप में ऐसा किरदार निभाना बहुत रोमांचक है। अगर लोगों का ये सोचना है कि फिल्में समाज को प्रभावित करती हैं, तो अब तक समाज में सुधार हो चुका होता। क्योंकि समाज को सुधारने वाली कई फिल्में बन चुकी हैं। अगर अब तक नहीं सुधरा तो अब बिगड़ेगा भी नहीं। मेरा मानना है कि 'एनिमल' भी बनाओ और महारानी भी बनाओ। जब तक लोगों को पसंद आएगी देखेंगे।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो