scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Holi 2024: कभी धूमधाम से होली मनाते थे करण जौहर, फिर अभिषेक बच्चन की वजह से करने लगे नफरत, दिलचस्प है किस्सा

Holi 2024: Karan Johar-Abhishek Bachchan Story: 25 मार्च को होली सेलिब्रेशन किया जा रहा है। इस मौके पर आपको करण जौहर और बच्चन फैमिली से जुड़ा किस्सा बता रहे हैं। करण ने अभिषेक की एक हरकत की वजह से होली मनाना छोड़ दिया। चलिए बताते हैं इस किस्से के बारे में...
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 25, 2024 10:49 IST
holi 2024  कभी धूमधाम से होली मनाते थे करण जौहर  फिर अभिषेक बच्चन की वजह से करने लगे नफरत  दिलचस्प है किस्सा
करण जौहर इस होली से रहते हैं दूर। (Photos: Express Archives)
Advertisement

बॉलीवुड हो या फिर भोजपुरी और साउथ, हर जगह ही होली का जश्न बड़ी धूमधाम से मनाया गया है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक पर हर किसी पर रंग-गुलाल और भांग का खुमार छाया है। वहीं, कुछ स्टार्स होली से कोसों दूर रहते हैं। इसी में से एक फिल्ममेकर करण जौहर भी हैं लेकिन, ऐसा नहीं है कि वो पहले से ही होली नहीं खेलते थे। बल्कि बाद में उन्होंने खेलना बंद कर दिया। इसके पहले होली खेला करते थे। इसकी वजह को लेकर बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन के घर होने वाली होली पार्टी की वजह से उन्होंने होली खेलना छोड़ दिया था। चलिए बताते हैं इससे जुड़ा किस्सा…

दरअसल, करण जौहर हर त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाते हैं और खूब पार्टी करते हैं लेकिन, वो होली से दूर रहते हैं। करण ने इससे जुड़ा किस्सा खुद शेयर किया था। उन्होंने टीवी रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में साल 2018 में इसके बारे में बताया था। फिल्ममेकर ने बताया था कि उन्हें होली से एकदम नफरत करते हैं और इसकी वजह अभिषेक बच्चन हैं।

Advertisement

करण ने अपने बचपन का किस्सा सुनाया था। उन्होंने बताया था कि जब वो 10 साल के थे तो अमिताभ बच्चन के घर होली खेलने गए थे। बिग बी के घर जलसा में होली पार्टी थी। इसमें कई सेलेब्स पहुंचे थे। इसमें करण भी पापा हीरू के साथ पहुंचे थे। फिल्ममेकर ने बताया था कि उन्हें बचपन से ही होली का रंग लगवाना पसंद नहीं था। वो इससे दूर ही रहते थे।

जब अभिषेक ने करण को पूल में फेंका

करण, अभिषेक से जुड़ा किस्सा बताया था कि जब वो बिग बी के घर पहुंचे तो सभी को बताने लगे कि उन्हें रंगों की होली खेलना बिल्कुल नहीं पसंद है। इससे पहले करण अपनी बात पूरी करते अभिषेक बच्चन ने उन्हें पूल में फेंक दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने रंग भी लगा दिया था। इस घटना के बाद करण बुरी तरह से डर गए थे। इसके बाद से ही करण ने होली से तौबा कर लिया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो