scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

TV Adda: ब्रेस्ट कैंसर के दर्द से तड़प रहीं हिना खान, खुदा के सामने हाथ फैलाकर मांगी ये दुआ: प्लीज अल्लाह प्लीज…

TV Adda: टेलिविजन की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज में हैं। हिना खान की कीमोथेरेपी चल रही है।
Written by: Jyoti Jaiswal
July 11, 2024 12:32 IST
tv adda  ब्रेस्ट कैंसर के दर्द से तड़प रहीं हिना खान  खुदा के सामने हाथ फैलाकर मांगी ये दुआ  प्लीज अल्लाह प्लीज…
ब्रेस्ट कैंसर की जंग लड़ रही हैं हिना खान
Advertisement

TV Adda: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के रोल से घर-घर में मशहूर हुईं हिना खान कैंसर के दर्द से जूझ रही हैं। हिना खान ने हाल ही में पोस्ट करके खुलासा किया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। हिना कैंसर की तीसरी स्टेज में हैं और उनकी कीमोथेरेपी चल रही है। हिना ने कई पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है कि वो मजबूती से इस जंग को लड़ेंगी। मगर कई बार दर्द में हिम्मत टूट जाती है ऐसे में फिर ऊपरवाला ही याद आता है। हिना खान को भी दर्द में अल्लाह याद आ रहे हैं उन्हें भरोसा है कि अल्लाह उनके इस दर्द को जरूर कम करेंगे।

Advertisement

हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसपर लिखा है: कोई आपका दर्द नहीं कम कर सकता सिर्फ अल्लाह कर सकते हैं। तस्वीर के साथ हिना ने दुआ वाला हाथ और इमोशनल होने वाला इमोजी शेयर करते हुए लिखा है: प्लीज अल्लाह प्लीज।

Advertisement

यहां देखिए पोस्ट:

Hina khan, Hina Khan stage 3 breast cancer, hina khan post on breast cancer, hina khan age

हिना खान ने खुद काटे अपने बाल

हाल ही में हिना खान ने अपने बाल खुद काटे और उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। हिना ने कहा है कि कीमोथेरेपी से उनके बाल झड़े इससे पहले वो खुद इसे काटना चाहती हैं। हिना ने कहा कि अपने इन बालों से वो अपने लिए विग बनवाएंगी। बाल काटते हुए हिना इमोशनल हो गईं और उनकी मम्मी भी रोने लगीं।

हिना खान की चल रही है कीमोथेरेपी

हिना खान ने कीमोथेरेपी के बाद हुए असर की तस्वीर भी शेयर की थी। उनकी बॉडी पर घाव देखे जा सकते हैं। हिना ने कहा कि उनकी बॉडी में जरूर स्कार हैं मगर आंखों में उम्मीद है। हिना के पॉजिटिव एटीड्यूड के लोग कायल हो गए। फैंस के साथ सेलेब्स भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Advertisement

हिना खान को कैंसर का कैसे पता लगा

36 साल की हिना खान ने हाल ही में बताया कि उन्हें बार-बार बुखार आ रहा था, वो बार बार बीमार हो रही थीं तो डॉक्टर ने उन्हें कैंसर टेस्ट कराने की सलाह दी। ये सुनकर हिना अंदर तक हिल गईं, और जब उन्होंने टेस्ट कराया तो वो पॉजिटिव आया था। इससे पहले भी हिना खान ने रोजे के दौरान गंभीर एसिडिटी की शिकायत की थी और फैंस से घरेलू नुस्खे मांगे थे।

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकी हैं हिना खान

हिना खान ने ये रिश्ता… में सीधी साधी अक्षरा के रोल में शुरुआत की मगर बाद में बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में जाकर अपनी इमेज बदली। हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी रैंप वॉक कर चुकी हैं। हिना की फिल्में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराही जा चुकी हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो