scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Hina Khan Net worth: स्टेज 3 कैंसर से जूझ रहीं YRKKH की अक्षरा हैं टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस, हर महीने लाखों की कमाई, जानें नेट वर्थ

Hina Khan Net worth: टीवी की मशहूर अदाकार हिना खान कितनी अमीर हैं? जानें उनकी नेट वर्थ और धन-दौलत के बारे में...
Written by: बिजनेस डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: June 28, 2024 15:01 IST
hina khan net worth  स्टेज 3 कैंसर से जूझ रहीं yrkkh की अक्षरा हैं टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस  हर महीने लाखों की कमाई  जानें नेट वर्थ
Hina Khan Net Worth: जानें हिना खान हर महीने कितना कमाती हैं।
Advertisement

Hina Khan Net worth: हिना खान ने हाल ही में बताया है कि उन्हें स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। शुक्रवार को, हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ दिल दहला देने वाली खबर शेयर की। उन्होंने शेयर किया कि उनका इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और उन्होंने सभी को आश्वासन दिया कि वह ठीक हो रही हैं। हिना ने आगे बताया कि वह मजबूत होकर उभरेंगी। उन्होंने अपने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने को भी कहा।

टीवी की सबसे मशहूर और महंगी एक्ट्रेस हिना खाल ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक बड़ी खबर शेयर की है। हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर जानकारी दी कि उन्हें स्टेज-3 ब्रेस्ट कैंसर है। हिना खान ने अपनी पोस्ट में कहा कि उनका इलाज पहले ही शुरू हो गया है और सभी को भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह ठीक हो रही है। हिना ने आगे कहा कि वह मजबूत होकर उभरेंगी और फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने को भी कहा। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (YRKKH) में अक्षरा के रोल से घर-घर में मशहूर हुईं हिना खान की गिनती टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में होती है। हम आपको बता रहे हैं टीवी की इस बहू की धन-दौलत और कमाई के बारे में।

Advertisement

हिना खान टीवी की सबसे दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने YRKKH, 'कसौटी जिंदगी के-2' और रियलिटी शो 'बिग बॉस' समेत कई प्रोजक्ट में काम किया है। टीवी की टॉप अभिनेत्रियों जैसे तेजस्वी प्रकाश, जेनिफर विंगेट, शिवांगी जोशी, रुबीना दिलैक, रूपाली गांगुली, दिव्यांका त्रिपाठी के साथ हिना खान की भी गिनती होती है। YRKKH से घर-घर में अक्षरा बहू की भूमिका से अपनी पहचान बनाने वालीं हिना खान एक एपिसोड के लिए भारी भरकम फीस चार्ज करती हैं।

गौतम अडानी और मुकेश अंबानी को मिलती है कितनी सैलरी? जानें भारत के दो सबसे बड़े अमीर करते हैं कितनी कमाई

Hina Khan Net Worth

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिना खान हर महीने 35 लाख रुपये तक की कमाई करती हैं। वहीं जानकारी के मुताबिक YRKKH में उन्होंने अक्षरा की भूमिका के लिए हर एपिसोड 1 से डेढ़ लाख रुपये चार्ज किए। फिलहाल टीवी सीरियल के एक एपिसोड के लिए हिना 2 लाख रुपये से ज्यादा फीस वसूलती हैं।

Advertisement

Highest Paid Indian TV Actress: टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं हिना

हिना खान इस वक्त देश की सबसे अमीर टीवी एक्ट्रेस हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा माहेश्वरी के रोल से नेम और फेम पाने वाली हिला की नेट वर्थ करीब 52 करोड़ रुपये है।
36 साल की हिना खान का जन्म जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में साल 1987 में हुआ था। कश्मीरी मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने वाली हिना ने 2009 में CCA स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, गुड़गांव से MBA किया था।

Advertisement

साल 2008 में हिना ने म्यूजिक रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के लिए ऑडिशन दिया था और टॉप-30 में जगह बनाने में कामयाब रही थीं। लेकिन उनका सफर इसके आगे नहीं बढ़ा। हिना ने कॉलेज के दिनों में ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए ऑडिशन दिया और इसके बाद उनकी किस्मत का सितारा चमक उठा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो