scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

हीरामंडी: शेखर सुमन संग इंटीमेट सीन पर बोलीं मनीषा कोईराला: 'संजय लीला भंसाली जो कुछ भी करते हैं…'

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ काम करके मनीषा बहुत खुश हैं हाल ही में उन्होंने भंसाली के साथ अपने अनुभव के बारे में बात की है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: May 07, 2024 12:28 IST
हीरामंडी  शेखर सुमन संग इंटीमेट सीन पर बोलीं मनीषा कोईराला   संजय लीला भंसाली जो कुछ भी करते हैं…
मनीषा कोईराला, शेखर सुमन
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस सीरीज में मल्लिका जान के रोल में हैं और उनके काम की खूब तारीफ हो रही है। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ काम करके मनीषा बहुत खुश हैं हाल ही में उन्होंने भंसाली के साथ अपने अनुभव के बारे में बात की है। मनीषा ने कहा कि वह नेपाल में बागवानी कर रही थीं जब उन्हें भंसाली ने फोन किया। अभिनेता ने शेखर सुमन के साथ उनके ओरल-सेक्स सीन के बारे में भी बात की। भंसाली की प्रशंसा करने के अलावा, उन्होंने सलमान खान के बारे में भी खूब बातें कीं और बताया कि कैसे वह हमेशा लोगों की मदद करते हैं।

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में मनीषा ने कहा, ''मैं नेपाल में बागवानी कर रही थी जब मुझे संजय लीला भंसाली के ऑफिस से फोन आया। संजय ने कॉल पर कहा, 'मनीषा तुम्हारे लिए अच्छा रोल है, बस स्क्रिप्ट पढ़ो।' मैं बहुत खुश हुई। मैंने उनके साथ काम करने के बारे में सपने देखना बंद कर दिया था।''

Advertisement

CineCrime: ‘पैसे के लिए मैंने…’ जिस्मफरोशी केस में जेल जा चुकी हैं ये एक्ट्रेस, पारिवारिक टीवी सीरियल में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किया था डेब्यू

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें शेखर के साथ इंटीमेट सीन के बारे में पता था, तो मनीषा ने कहा कि उन्हें इस सीन के बारे में पूरी जानकारी नहीं थी और कहा, "जब रिहर्सल चल रही थी, तो यह नया रहा होगा।" आपको बता दें, शो में दिखाया गया है कि शेखर का किरदार मल्लिकाजान के पास पहुंचता है, लेकिन वह इतने नशे में है कि उसे पता ही नहीं चलता कि वह कहां बैठी हैं। मनीषा ने कहा, "संजय जो कुछ भी करते हैं, उसमें एक नया तत्व लाने की कोशिश करते हैं।"

शेखर ने पहले कहा था कि भंसाली ने अंतिम समय में सीन में सुधार किया। “यह सीन एक नवाब के बारे में है जो गाड़ी से बाहर पेशाब कर रहा है, और नशे की हालत में मल्लिकाजान के साथ संबंध बनाने की कोशिश कर रहा है। भंसाली चाहते थे कि नवाब पलटें और हवा में ही लेट जाएं, उन्हें लगे कि मल्लिकाजान उस तरफ बैठी हैं। यह एक अजीब नरेशन था और ऐसा पहले किसी ने नहीं किया था, किसी ने हवा में सेक्स किया हो।'' शेखर ने बताया कि भंसाली ने कहा था कि अगर आप यह नहीं करना चाहते हैं तो कोई बात नहीं।

Advertisement

CineGram: ब्रांडी में अंडे मिलाकर शम्मी कपूर ने धर्मेंद्र को ऑफर किया था नाश्ता, हीमैन ने बताया सालों पुराना किस्सा

Advertisement

जब उनसे बॉलीवुड के तीन खानों - सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान - के साथ काम करने के बारे में पूछा गया, तो मनीषा ने सलमान की प्रशंसा की और कहा, "सलमान ने जो बीइंग ह्यूमन खोला है, काफी मदद करता है गरीब और जिसको जरूरी है। मुझे मालूम है कि काफी कैंसर रोगियों को मदद मिली है और डॉक्टरों को बोलते हैं कि मेरा नाम मत लो कि मेरी तरफ से मदद की जा रही है।

हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है और इसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्डा जैसे सितारे भी अहम रोल में हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो