scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी' के लिए किसे दिए सबसे ज्यादा पैसे? जानें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला और रिचा चड्ढा की फीस

Heeramandi Cast Fees: हीरामंडी के लिए किस स्टार ने लिए कितने पैसे? जाने सारी डिटेल...
Written by: बिजनेस डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 06, 2024 12:03 IST
संजय लीला भंसाली ने  हीरामंडी  के लिए किसे दिए सबसे ज्यादा पैसे  जानें सोनाक्षी सिन्हा  मनीषा कोइराला और रिचा चड्ढा की फीस
Heeramandi Star Cast Fees: हीरामंडी स्टारकास्ट को संजय लीला भंसाली की सीरीज के लिए भारी भरकम फीस मिली।
Advertisement

Heeramandi Star Cast Fees: संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड' बाजार रिलीज हो चुकी है। Netflix के साथ साझेदारी में बने भंसाली का यह ग्रैंड प्रोजक्ट है और अब OTT प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उपलब्ध है। हीरामंडी की कहानी 1940 के दशक की है जब अंग्रेज भारत पर राज कर रहे थे। यह सीरीज लाहौर की मशहूर हीरा मंडी में वेश्याओं की जिंदगी पर रोशनी डालती है। भंसाली की फिल्मों की तरह ही वेब सीरीज में भी भव्यता दिखती है और बड़े-बड़े महंगे सेट, कपड़े और गहने इसे खास बनाते हैं।

TOI और News18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली के इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट पर करीब 200 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, रिचा चड्ढा और संजीदा शेख मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं फरदीन खान, अध्ययन सुमन और ताहा शाह बादुशा जैसे सितारे सपोर्टिंग रोल में हैं। आज हम आपको बताएंगे कि हीरामंडी की स्टार कास्ट में किस एक्टर को कितने पैसे मिले। जानिए इसके बारे में सबकुछ…

Advertisement

कौन हैं गौतम अडानी के राइट हैंड? डॉक्टर से बने बिजनेसमैन और अब चलाते हैं 20,852 करोड़ रुपये की कंपनी

-'फाइटर' फिल्म में संजीदा शेख ने अपनी एक्टिंग से दिलों में जगह बनाई। और हीरामंडी में वहीदा के रोल के लिए उन्होंने 40 लाख रुपये चार्ज किए।

-वहीं संजय लीला भंसानी की भतीजी शर्मिन सहगल ने आलमजेब के किरदार के लिए 35 लाख रुपये वसूले।

Advertisement

-DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिचा चड्ढा ने सीरीज में लज्जो की भूमिका के लिए 1 करोड़ रुपये लिए।

Advertisement

-रिपोर्ट के मुताबिक, हीरामंडी में बिब्बोजान के किरदार के लिए अदिति राव हैदरी ने 1.5 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस ली।

-करीब 3 दशकों के बाद भंसाली के साथ काम करने वालीं दिग्गज एक्ट्रेस मनीषा कोइराला को हीरामंडी में एक्टिंग के लिए काफी वाहवाही मिल रही है। इससे पहले ये दोनों 1996 में आई फिल्म 'खामोशी: द म्यूजिकल' में अपना मैजिक दिखा चुके हैं। मल्लिकाजान के रोल के लिए मनीषा कोइराला ने 1 करोड़ रुपये की फीस ली।

-लेकिन सबसे ज्यादा फीस हीरामंडी की जिस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा फीस मिली वो हैं सोनाक्षी सिन्हा। सोनाक्षी ने फिल्म में फरदीन के किरदार के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज किए।

-जबकि फरदीन खान ने भी हीरामंडी के साथ 14 साल बाद पर्दे पर वापसी की है। वली मोहम्मद के अपने रोल के लिए उन्हें 75 लाख रुपये मिले।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो