scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जब शशि कपूर की कार से एक्सीडेंट होने के बाद बुरी तरह भड़क गए थे गांववाले, पकड़ ली थी एक्टर की कॉलर, शेखर सुमन ने सुनाया किस्सा

'हीरामंडी' एक्टर शेखर सुमन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनकी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान शशि कपूर की कार से एक्सीडेंट हो गया था और गांववालों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: May 07, 2024 16:46 IST
जब शशि कपूर की कार से एक्सीडेंट होने के बाद बुरी तरह भड़क गए थे गांववाले  पकड़ ली थी एक्टर की कॉलर  शेखर सुमन ने सुनाया किस्सा
शशि कपूर (Photos- Express Archives)
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन इन दिनों संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को लेकर चर्चा में हैं। सीरीज में एक्टर नवाब का रोल निभाते नजर आ रहे हैं। 'हीरामंडी' के चलते एक्टर लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं। वो अपने इंटरव्यू में पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के कई किस्से शेयर कर चुके हैं।

अब हाल ही में एक्टर ने अपनी पहली फिल्म 'उत्सव' के दौरान का एक किस्सा शेयर किया है। एक्टर ने बताया कि कैसे शूटिंग के दौरान शशि कपूर की गाड़ी से एक्सीडेंट हो गया था और गांववालों ने उन पर हमला कर दिया था। मालूम हो की फिल्म उत्सव में शेखर सुमन के अलावा रेखा और शशि कपूर भी लीड रोल में थे।

Advertisement

गांववाले आ गए और हमें मारना शुरू कर दिया

होनेस्टली सेइंग पॉडकास्ट में शेखर सुमन ने बताया कि "शशि कपूर, अनुराधा पटेल, जिन्होंने फिल्म में मेरी पत्नी की भूमिका निभाई, मैं और शशि कपूर का बेटा कुणाल कपूर, फ्लाइट पकड़ने के लिए बैंगलोर से लौट रहे थे। हम एंबेसडर कार में बैठे थे और हमने सड़क पर एक आदमी को टक्कर मार दी। वह उड़ते हुए दूर जा गिरा और फिर ग्रामीण आ गए और उन्होंने हम सभी को मारना शुरू कर दिया।"

शशि कपूर की कॉलर पकड़ ली

एक्टर ने आगे बताया कि "गुस्साए गांव वालों ने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया था। शशि कपूर की कॉलर पकड़ ली थी और उनके बेटे को मारने लगे थे। एक एक्टर थे मिस्टर राजेश, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं…गांववालों ने उनके बाल पकड़ लिए औप कहा कि हम तुम्हारा सिर काट देंगे। जिस व्यक्ति को कार से टक्कर लगी थी, वह एक पेड़ के नीचे बैठा था, चाय पी रहा था और मुस्कुरा रहा था। मैं नहीं जानता कि वह अपनी भाषा में क्या बड़बड़ा रहा था, लेकिन वह बहुत डरावना था।"

Advertisement

मुंबई आते ही मिल गई थी एक्टर को पहली फिल्म

बता दें कि फिल्म 'उत्सव' साल 1984 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शशि कपूर, रेखा, शेखर सुमन और अमजद खान समेत कई स्टार्स थे। फिल्म की कहानी को खूब पसंद किया गया था, साथ ही फिल्म के पोस्ट भी काफी वायरल हुए थे। यह फिल्म शेखर सुमन की डेब्यू फिल्म थी। एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें मुंबई आने के दो हफ्ते बाद ही उनकी पहली फिल्म मिल गई थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो