होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

बेटे की एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के लिए चुनाव प्रचार करेंगे शेखर सुमन? बोले- वो बुलाएंगी तो क्यों नहीं…

शेखर सुमन ने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन की है। इस दौरान उन्होंने इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की। कंगना रनौत के साथ मंडी से चुनाव प्रचार करने के बारे में एक्टर ने कहा कि अगर एक्ट्रेस उन्हें बुलाएंगी तो वह जरूर जाएंगे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | May 08, 2024 18:30 IST
शेखर सुमन। (फोटो-इंस्टाग्राम-Shekhar suman)
Advertisement

बीते दिन एक्टर शेखर सुमन ने दिल्ली में की सदस्यता ली है। इसके साथ ही अब वो और उनके बेटे अध्ययन सुमन की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस कंगना रनोट एक ही पॉलिटिकल पार्टी का हिस्सा बन चुके हैं। कंगना रनौत मंडी, हिमाचल प्रदेश से चुनावी मैदान में उतर रही हैं। अब ऐसा लग रहा है कि शेखर पुराने मतभेद भुलाकर कंगना के साथ काम करने को तैयार हैं।

हाल ही में शेखर सुमन ने कंगना रनौत के लिए चुनाव प्रचार करने को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि वह कैम्पेनिंग के लिए तैयार हैं। क्योंकि ये उनका हक और फर्ज दोनों है। बता दें कि इन्ही शेखर सुमन ने कभी कंगना रनौत को जमकर कोसा था। यहां तक कि एक्‍ट्रेस पर काला जादू करने का आरोप भी लगाया था।

Advertisement

कंगना को सपोर्ट करेंगे शेखर सुमन

दरअसल शेखर सुमन ने पार्टी में शामिल होने के दौरान न्यूज एजेंसी IANS से बातचीत की। इस दौरान उनसे पूछा गया था कि क्या वह अपने पुराने गिले शिकवे भूलकर, मंडी में कंगना रनौत के लिए चुनाव प्रचार करेंगे? इस पर एक्टर ने कहा, 'अगर वह बुलाएंगी तो क्यों नहीं जाएंगे। ये तो मेरा फर्ज है और हक भी।'

कंगना पर शेखर सुमन ने लगाए थे आरोप

बता दें कि कंगना रनौत और अध्ययन ने 'राज:द मिस्ट्री कंटीन्यूज' में साथ काम किया था। इसके बाद दोनों ने साल 2008-09 में एक दूसरे को डेट किया। हालांकि इनका रिश्ता कुछ ही दिनों में खत्म हो गया था। ब्रेकअप होने के बाद एक्ट्रेस पर पिता और बेटे ने काला जादू का आरोप लगाया था। कहा था कि कंगना ने उन पर काला जादू किया था। वहीं अध्ययन इस ब्रेक अप के बाद डिप्रेशन में चले गए थे।

वहीं बीजेपी ज्वाइन करने से पहले शेखर सुमन ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा था कि 'हमारे बीच अब कोई विवाद नहीं है। मेरे ख्याल से इस बारे में बात करना बेकार है। वो एक दौर था जो अब गुजर चुका है। 'हम किसी भी चीज पर अभी तक टिके नहीं हैं, ना ही परिवार और ना अध्ययन। मुझे लगता है कि इस बारे में बात करना बेकार है। जैसा मैंने कहा कि ये उनके जीवन का सिर्फ एक दौर था। सभी अपने-अपने रास्ते पर चले गए हैं। इधर-उधर उंगली उठाने का कोई मतलब नहीं है कि ये सही है और ये गलत है।'

 

Advertisement
Tags :
BollywoodEntertainment NewsKangana RanautShekhar Suman
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।