scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

नोएडा के बाद अब एल्विश यादव पर हरियाणा पुलिस का शिकंजा, इस मामले में होगी पूछताछ

एल्विश यादव इस वक्त जेल में हैं और वहां रहना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि हरियाणा पुलिस उन्हें मैक्सटर्न से मारपीट मामले में पूछताछ के लिए गुरुग्राम ला सकती है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 19, 2024 12:56 IST
नोएडा के बाद अब एल्विश यादव पर हरियाणा पुलिस का शिकंजा  इस मामले में होगी पूछताछ
एल्विश यादव (Photos- Elvish Yadav/Insta)
Advertisement

Bigg Boss OTT विनर यूट्यूबर एल्विश यादव को रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई मामले में जेल में बंद हैं। उन्होंने कबूल किया है कि पार्टी के लिए वह सांपों और सांप के जहर का इंतजाम किया करते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो एल्विश के लिए जेल में रहना काफी मुश्किल हो रहा है। न वह ठीक से खा रहे हैं और न ही उन्हें नींद आ रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि गुरुग्राम पुलिस एल्विश यादव को हरियाणा लाने की तैयारी में हैं।

यूट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट करने के मामले में एल्विश यादव से पूछताछ की जानी है। जिसके लिए हरियाणा पुलिस गाजियाबाद कोर्ट में याचिका लगाने की तैयारी में है। एल्विश पर नोएडा पुलिस के बाद अब हरियाणा पुलिस का शिकंजा कसने वाला है।

Advertisement

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपने कुछ साथियों के साथ यूट्यूबर मैक्सटर्न को पीटते हुए नजर आ रहे थे। हालांकि दोनों ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर बताया था कि कुछ गलतफहमी के चलते ऐसा हुआ और अब दोनों के बीच सब ठीक है। कुछ समय बाद ही दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच हुआ झगड़ा फर्जी था।

बात अगर सांप के जहर वाले केस की करें तो इसमें जिन लोगों को पहले गिरफ्तार किया गया था, वह सब बेल पर बाहर हैं। एल्विश के वकील भी सूरजपुर कोर्ट में बेल के लिए जमानत याचिका दायर करने वाले हैं।

Advertisement

पुलिस ने एल्विश यादव को 17 मार्च को गिरफ्तार किया था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एल्विश ने कबूल किया है कि उन्होंने रेव पार्टियों के लिए वह सांप और सांपों का जहर मंगवाया था। उन्होंने ये भी बताया कि इस मामले में पहले गिरफ्तार हो चुके राहुल और अन्य लोगों से वह रेव पार्टियों में ही मिले थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो