scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रणबीर की 'एनिमल' को लेकर क्या सोचते हैं हर्ष मायर, एक्टर ने 'गुल्लक 4' को लेकर शेयर की कुछ दिलचस्प बातें| EXCLUSIVE

'गुल्लक 4' के ट्रेलर में अन्नू मिश्रा कहते हैं कि 'पापा अब एनिमल बनने का टाइम आ गया है', रणबीर की इस फिल्म को लेकर हर्ष मायर क्या सोचते हैं आइए जानते हैं। हर्ष मायर ने इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कई दिलचस्प खुलासे किए हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: May 29, 2024 16:58 IST
रणबीर की  एनिमल  को लेकर क्या सोचते हैं हर्ष मायर  एक्टर ने  गुल्लक 4  को लेकर शेयर की कुछ दिलचस्प बातें  exclusive
हर्ष मायर 'गुल्लक' में निभाते हैं अमन मिश्रा का किरदार
Advertisement

साल 2019 में एक सीरीज़ आई जिसका नाम था गुल्लक, छोटी छोटी मिडिल क्लास की जरूरतों पर बनी ये सीरीज़ इतनी पसंद की गई कि साल 2021 में इसका दूसरा और साल 2022 में इसका तीसरा सीजन आ गया। 7 जून 2024 को गुल्लक का चौथा सीजन रिलीज होने जा रहा है। जिसमें हर्ष मायर अमन मिश्रा के किरदार में वापसी कर रहे हैं, हर्ष ने शो से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं और हमें बताया कि इस बार उनके किरदार में क्या नए बदलाव आए हैं।

Advertisement

क्या है गुल्लक की कहानी?

गुल्लक संतोष मिश्रा के परिवार की कहानी है, जो बिजली विभाग में ईमानदारी से काम करता है, उनकी पत्नी हैं शांति देवी और उनके दो बेटे हैं, अन्नू मिश्रा और अमन मिश्रा। हर्ष मायर ने जनसत्ता से बात करते हुए बताया कि उनका किरदार अब जवान हो गया है और उसे अब प्रिवेसी चाहिए। मगर उसे वो नहीं मिलती है, हर्ष ने यह भी बताया कि जब वो बड़े हो रहे थे तब उन्हें भी प्रिवेसी नहीं मिलती थी। हर्ष मायर ने बताया कि शो में उनके बड़े भाई अन्नू मिश्रा का किरदार निभाने वाले वैभव राज गुप्ता के साथ जैसी बॉन्डिंग आपको स्क्रीन पर दिखती है वैसी ही रियल लाइफ में भी है।

Advertisement

अपने किरदार में 90s की मासूमियत बरकरार रखना चाहते हैं हर्ष

आई एम कलाम के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हर्ष मायर रियल लाइफ में 26 साल के हो चुके हैं, मगर शो में अभी वो एक टीनएज लड़के का रोल प्ले करते हैं, उनकी मासूमियत देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि वो रील लाइफ किरदार से कितने अलग हैं। हर्ष ने बताया कि वो कोशिश करते हैं कि उनके किरदार में 90s वाला वो इमोशन बरकरार रहे जो आजकल के जेनज़ी में नहीं है।

भोपाल के एक घर में होती है गुल्लक की शूटिंग

भोपाल के इब्राहिमपुरा इलाके में 'गुल्लक' की शूटिंग होती है, शो में ये घर जितना बड़ा दिखता है असल में वो उतना है नहीं, यहां तक कि जो छत आप देखते हैं शो में वो उस घर की छत भी नहीं है। एक कमरा है उसे ही कभी मिश्रा जी का कमरा बना दिया जाता है तो कभी किसी और का। हर्ष ने बताया कि जब शो के चौथे सीजन की शूटिंग शुरू हुई तो मेकर्स को ख्याल आया कि अब तो बजट बढ़ गया है तो क्या घर चेंज कर लें, क्योंकि गर्मी में शूटिंग करने में दिक्कत होती है, लेकिन फिर लगा कि इसी घर से तो जुड़ी है गुल्लक की दुनिया। घर बदला तो बदल जाएंगे इमोशन।

Advertisement

रियल लाइफ में शादीशुदा हैं अमन मिश्रा

गुल्लक 4 में जहां अमन मिश्रा को लड़की से बात करने में भी झिझक हो रही है रियल लाइफ में हर्ष मायर शादी कर चुके हैं। हर्ष मायर की वाइफ का नाम है सुकन्या राजन। हर्ष और सुकन्या सिर्फ 6 महीनों की डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंध गए, हर्ष का मानना है कि जब सही पार्टनर मिल गया है तो शादी के लिए इंतजार क्यों करना?

Advertisement

एनिमल फिल्म को लेकर क्या सोचते हैं हर्ष मायर

गुल्लक 4 का ट्रेलर शानदार है और उसमें हमें एक डायलॉग सुनने को मिलता है, जहां अन्नू मिश्रा कहते हैं कि पापा अब एनिमल बनने का टाइम आ गया है, रणबीर की फिल्म एनिमल को लेकर हर्ष मायर से जब हमने पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें रणबीर का काम बहुत पसंद आया। कुछ बातों से मैं सहमत नहीं था लेकिन फिल्म को फिल्म की तरह लेना चाहिए।

4 सीजन में 3 डायरेक्टर

ओटीटी के जमाने में जहां हर हफ्ते इतनी सीरीज आती हैं उसमें गुल्लक ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। मगर क्या आप जानते हैं गुल्लक के 4 सीजन में 3 निर्देशक बदल चुके हैं। हर बार नए डायरेक्टर के साथ काम करना, और ऐसा कि न कहानी लय बिगड़े न किरदार का जादू कम हो, ये वाकई मुश्किल है। इस सीजन का निर्देशन श्रेयांश पांडे ने किया है। स्टार्स के लिए कितना मुश्किल रहता है हर बार नए निर्देशक के साथ उसी शो में काम करना, जब ये हर्ष से पूछा गया तो उन्होंने हमें बताया कि ये मुश्किल रहता है मगर हम सभी मेहनत से काम करते हैं और इस बार जो निर्देशक हैं श्रेयांश पांडे वो भले ही पहली बार इस सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं मगर शो से वो बहुत पहले से जुड़े हैं।

हेली शाह भी गुल्लक में हुईं शामिल

इस बार गुल्लक 4 में एंट्री हुई है टेलीविज़न की जानी मानी एक्ट्रेस हेली शाह की। स्वारागिनी, इश्क में मरजावां और सूफियाना प्यार मेरा जैसे शो में काम कर चुकी हेली शाह अन्नू मिश्रा की लेडी लव के रोल में नजर आने वाली हैं। हर्ष ने बताया कि उन्हें हेली के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका तो नहीं मिला लेकिन उन्होंने हेली को मैसेज करके शो में वेलकम जरूर किया है।

गुल्लक का चौथा सीजन आप 7 जून से सोनी लिव पर देख सकते हैं। शो में हर्ष मायर के साथ जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता, सुनीता राजवार और हेली शाह नजर आएंगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो