scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Happy Mothers Day: मदर्स डे को बनाएं और भी स्पेशल, ओटीटी पर देखें मां पर बनी ये बेहतरीन फिल्में

मदर्स डे को और भी खास बनाने के लिए ओटीटी पर मम्मी के साथ देखें ये बेहतरीन फिल्में और सीरीज
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: May 12, 2024 13:39 IST
happy mothers day  मदर्स डे को बनाएं और भी स्पेशल  ओटीटी पर देखें मां पर बनी ये बेहतरीन फिल्में
ओटीटी अड्डा
Advertisement

'मां इस दुनिया की सबसे बड़ी योद्धा होती है।' 'केजीएफ' फिल्म का डायलॉग जब भी हम सुनते हैं एक अलग ही दुनिया नजर आने लगती है। मां के साथ दुनिया अलग नजर आती है। मां के प्यार की तुलना किसी दूसरे से नहीं की जा सकती। मां और बच्चों की बॉन्डिंग को खास बनाने के लिए मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है। इस दिन बच्चे अपनी मां को स्पेशल फील कराने के तरीके खोजते हैं। इस खास मौके पर मनोरंजन की बात ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। अगर आप घर रहकर ही मदर्स डे और ज्यादा स्पेशल बनाना चाहते हैं तो अपनी मम्मी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखें ये स्पेशल फिल्में।

Advertisement

मॉम

साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'मॉम' का निर्देशन रवि उद्यावर ने किया था। ये श्रीदेवी के करियर की आखिरी फिल्म थी और इसमें उन्होंने कमाल कर दिया था। फिल्म में एक मां अपनी बेटी के साथ हुए बुरे व्यवहार का बदला लेने की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म को आप जी5 पर फ्री में देख सकते हैं।

Advertisement

आर्या 2

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या 2' को दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद किया था। इस सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे एक मां अपने बच्चों को बचाने के लिए अपराध की दुनिया में उतर जाती हैं। इस वेब सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार को आप देख सकते हैं।

लैला

इस वेब सीरीज में एक ऐसी महिला की कहानी दिखाई गई है जो अपने पति की मौत के बाद अपनी बच्ची की तलाश में लग जाती है। हुमा कुरैशी की सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

नील बटे सन्नाटा

साल 2016 में आई फिल्म नील बटे सन्नाटा का निर्देशन अश्विन अय्यर तिवारी ने किया था। इस फिल्म में एक ऐसी मां की कहानी दिखाई गई है जो अनपढ़ है और अपनी बेटी को गरीबी में भी पढ़ाना चाहती है। फिल्म में स्वारा भास्कर लीड रोल में हैं। इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं।

Advertisement

द मदर

2023 में आई इस फिल्म में जेनिफर लोपेज ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Advertisement

आइ एम मदर

यह ऑस्ट्रेलियन साइबरपंक थ्रिलर फिल्म है। दुनिया खत्म होने के बाद एक बंकर में मदर नाम का ड्रॉइड इंसानी भ्रूण को बड़ा करता है। इस फिल्म में हिलेरी स्वैंक ने भी एक भूमिका निभाई थी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है।

बर्ड बॉक्स

सैंड्रा बुलक स्टारर फिल्म की कहानी एक मां के इर्द-गर्द घूमती है, जो अपने बच्चों को अनजानी शक्तियों से बचाने के लिए पूरी जान लगा देती है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

मातृ

साल 2017 में आई फिल्म मातृ का निर्देशन अश्तर सय्यद ने किया था। इस फिल्म में एक मां अपनी बेटी के रेप का बदला मंत्रियों के बिगड़ैल बेटों से लेती है। इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो