scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

भांजे कृष्णा की इस बात से नाराज हैं गोविंदा, बोले- वो बार-बार इंटरव्यू में कहता है मैं उसके बच्चों को…

गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कृष्णा की किस बात से खफा हैं। उनका कहना है कि कृष्णा बार-बार कहते हैं कि वह उनके बच्चो को मिलने नहीं गए, जबकि वह और उनकी पत्नी सुनीता अस्पताल गए थे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: May 07, 2024 10:16 IST
भांजे कृष्णा की इस बात से नाराज हैं गोविंदा  बोले  वो बार बार इंटरव्यू में कहता है मैं उसके बच्चों को…
गोविंदा और कृष्णा (फोटो-इंस्टाग्राम/govinda_herono1/ krushna30 )
Advertisement

हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर गोविंदा का अपने भांजे कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक से लंबे समय से मनमुटाव चल रहा है। हालांकि हाल ही में हुई कृष्णा की बहन आरती की शादी में गोविंदा और उनके बेटे यशवर्धन पहुंचे थे। तब से कयास लग रहे हैं कि मामा-भांजे के बीच सब ठीक हो चुका है। लोग सालों से दोनों के रिश्ते ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन किसी को वजह नहीं पता कि आखिर गोविंदा उनसे नाराज क्यों हैं।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो कृष्णा की किस बात से दुखी हैं। मनीष पॉल के साथ बातचीत में गोविंदा ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की थी और अब इसका क्लिप इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह बता रहे हैं कि जब कृष्णा के बच्चे हुए वह उन्हें मिलने गए थे लेकिन कृष्णा अपने इंटरव्यू में कहते हैं कि उनके मामा नहीं आए।

Advertisement

उन्होंने कहा, "जब कृष्णा के बच्चे हुए मैं सुनीता के साथ बच्चों को देखने अस्पताल गया, हमनें बच्चों को देखा लेकिन उनके पास जाने के लिए हमें मना किया गया। मैंने सुनीता को कहा कि शायद इंफेक्शन के डर से मना किया गया हो।" गोविंदा का कहना है कि कृष्णा कई बार बोल चुके हैं कि गोविंदा उनके बच्चों से मिलने नहीं आए और वह कई बार बता चुके हैं कि वह उनके बच्चों से मिले थे, लेकिन कृ्ष्णा ये बात मानने को तैयार नहीं होते।

कृष्णा ने मामा को बताया था दुश्मन

गोविंदा का एक और क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि शो में कृष्णा एक एक्टर से कह रहे थे कि मुझे दुश्मन की क्या जरूरत है मेरे तो घर में ही मेरे मामा दुश्मन हैं। गोविंदा का मानना है कि कृष्णा ने ये खुद कहा है, उन्हें ये किसी राइटर ने लिखकर नहीं दिया है। उनका कहना है कि कृष्णा ने अपने मन में कुछ बातें खुद ही सोच ली हैं।

Advertisement

ये भी है वजह

कृष्णा ने सालों पहले अपने शो में गोविंदा को बुलाया था, लेकिन गोविंदा इस शो में जाने की बजाय कपिल शर्मा के शो में गए थे।  जिसके बाद कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, "कुछ लोग पैसे के लिए डांस करते हैं।" इसके बाद गोविंदा और उनकी पत्नी ने कृष्णा और कश्मीरा से दूरी बना ली। हालांकि आरती की शादी से पहले कश्मीरा ने कहा था कि वह अपने ससुर समान मामा का दिल से स्वागत करेंगी और हुआ भी ऐसा। गोविंदा शादी में पहुंचे, जहां वह सबसे प्यार से मिले और कश्मीरा ने उनका आशीर्वाद भी लिया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो