scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

OTT Release this Week: थिएटर के बाद अब ओटीटी पर आई 'फाइटर', 'ऐ वतन मेरे वतन' समेत ये फिल्में भी हो रहीं स्ट्रीम

New Release on OTT: 'फाइटर', 'ऐ वतन मेरे वतन' और 'ओपेनहाइमर' समेत ओटीटी पर इस वक्त एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में स्ट्रीम हो रही हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | March 21, 2024 11:40 IST
ott release this week  थिएटर के बाद अब ओटीटी पर आई  फाइटर    ऐ वतन मेरे वतन  समेत ये फिल्में भी हो रहीं स्ट्रीम
'फाइटर' और 'ऐ वतन मेरे वतन' ओटीटी रिलीज (फोटो-IMDB)
Advertisement

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' (Fighter) 25 जनवरी को थिएटर में रिलीज हुई थी और पहले ही दिन से इसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना ली थी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 23 करोड़ का बिजनेस किया था। इसने कुल 211.50 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म थिएटर में कमाल दिखाने के बाद अब ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है। फिल्म की स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर हो रही है। इसके अलावा सारा अली खान की 'ऐ वतन मेरे वतन' समते अन्य बड़ी फिल्में भी ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है।

'फाइटर'

सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' एरियल एक्शन फिल्म है, जिसे भारतीय वायु सेना पायलटों के एक ग्रुप है, जिसे एयर ड्रैगन्स के नाम से जाना जाता है। फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय अहम रोल में हैं। फिल्म 21 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Advertisement

'ऐ वतन मेरे वतन'

सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा रहा है। फिल्म में सारा ने उषा मेहता का किरदार निभाया है, जो गुप्त रेडियो स्टेशन चलाकर लोगों को जागरूक करती है। फिल्म को कनन अय्यर डायरेक्ट किया है। इसमें सारा अली खान के अलावा स्पर्श श्रीवास्तव, सचिन खेडेकर, इमरान हाश्मी और अभय वर्मा अहम रोल में है।

'लाल सलाम'

विष्णु विशाल और विक्रांत की फिल्म 'लाल सलाम' 22 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। फिल्म में रजनीकांत का कैमियो है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने किया है।

Advertisement

'ओपेनहाइमर'

7 ऑस्कर अपने नाम करने वाली हॉलीवुड फिल्म 'ओपेनहाइमर' 21 मार्च को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है। फिल्म की कहानी अमेरिकी वैज्ञानिक जे. रॉबर्ट ओपेनहाइमर के वास्तविक जीवन पर आधारित है। इसमें सिलियन मर्फी, रॉबर्ट डाउनी जूनियर और एमिली ब्लंट अहम किरदार में हैं।

Advertisement

इन फिल्मों के अलावा अन्य फिल्में भी ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही हैं।

हनुमान
तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' थिएटर के बाद अब ओटीटी पर भी अपना कमाल दिखा रही है। फिल्म 16 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर हिंदी वर्जन और जी5 पर सभी साउथ की भाषाओं में स्ट्रीम हो रही है। इनके साथ ही 'मराक्कुमा नेंजाम', 19 मार्च से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो