scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Fighter Box Office Collection: ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 'फाइटर' का रिकॉर्ड, 5वें दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' को सिनेमाघरों में खूब पसंद किया जा रहा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | January 30, 2024 10:09 IST
fighter box office collection  ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर  फाइटर  का रिकॉर्ड  5वें दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस
Fighter Movie BO Collection: 'फाइटर' का कलेक्शन। (Photo- Film Poster/X)
Advertisement

Fighter Box Office Collection: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने चार दिनों में अच्छी कमाई की। पांचवे दिन इस फिल्म की कमाई में कमी देखी गई है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' इंडियन एयरफोर्स पर आधारित है जिसमें पुलवामा की घटना को दिखाया गया है।

Advertisement

इस फिल्म ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके साथ ही इसमें पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री भी देखने को मिली। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं अब फिल्म के 5वें दिन के कलेक्शन की रिपोर्ट भी सामने आ गई है।

Advertisement

फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज हुई फिल्म फाइटर ने पहले दिन 22.5 करोड़ का कलेक्शन किया, दूसरे दिन 39.5 करोड़ का कलेक्शन किया, तीसरे दिन 27.5 करोड़ का कलेक्शन किया और चौथे दिन 28.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं अब फिल्म का फिल्म ने 4 दिनों में जहां 118.50 करोड़ रुपए कमाए थे। अब पांचवें दिन इसके खाते में 8 करोड़ रुपए और जुड़ गए हैं। इसी के साथ फाइटर की कुल कमाई 126.50 करोड़ रुपये हो गई है।

वहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो वर्ल्डवाइड फाइट ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए 203.75 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। वहीं, फिल्म का इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 142.25 करोड़ रुपए हो गया है। ओवरसीज फिल्म ने पांच दिनों में 61.5 करोड़ कमा लिए हैं। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर ‘फाइटर’ ने 25.1 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया, इस कमाई के साथ यह वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हालांकि 250 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई यह फिल्म अभी तक अपना बजट नहीं निकाल पाई है।

Advertisement

फिल्म की स्टारकास्ट

वहीं फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में बात करें तो 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में ऋतिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी, दीपिका पादुकोण ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी और अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो