होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

नहीं रहे 'क्या कूल हैं हम' और 'यमला पगला दीवाना' के डायरेक्टर संगीत सिवान, सनी देओल- रितेश देशमुख समेत इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

मशहूर डायरेक्टर संगीत सिवान का 8 मई को निधन हो गया है। उन्होंने 65 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: May 09, 2024 08:01 IST
डायरेक्टर संगीत सिवान का निधन (ट्विटर)
Advertisement

मशहूर फिल्म डायरेक्टर संगीत सिवान का निधन हो गया है। उन्होंने 8 मई की शाम आखिरी सांस ली। उनके निधन से फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को गहरा सदमा लगा है। उन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया था। साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है।

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल से लेकर बॉलीवुड स्टार सनी देओल, रितेश देशमुख तक ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। ये एक्टर्स उनके साथ काम कर चुके हैं। संगीत के छोटे भाई और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमेटोग्राफर-निर्देशक संतोष सिवान ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी। संतोष ने इंस्टाग्राम पर संगीत की मौत की रिपोर्ट वाली एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मेरे सबसे प्यारे भाई, भगवान उन्हें शांति दें… भगवान आशीर्वाद दें।"

Advertisement

सनी देओल को नहीं हो रहा यकीन

सनी देओल ने X पर लिखा, "मेरे प्रिय दोस्त के जाने की खबर सुनकर यकीन नहीं हो रहा है। मैं यकीन नहीं कर सकता कि तुम हमारे साथ नहीं हो, लेकिन तुम हमारे दिल में और यादों में हमेशा रहोगे। ओम शांति! मेरे दोस्त, भगवान तुम्हारे परिवार को तुम्हें खोने के गम से उबरने की शक्ति दे।"

रितेश देशमुख ने जताया शोक

एक्टर-डायरेक्टर रितेश देशमुख उनके साथ 'क्या कूल हैं हम' और 'अपना सपना मनी-मनी' में काम कर चुक हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "ये जानकर बेहद दुखी और हैरान हूं कि संगीत सिवान सर अब नहीं रहे। जब आप नए होते हैं तो ये चाहते हैं कि कोई हो जो आप पर यकीन करे और एक मौका दे। 'क्या कूल हैं हम' और 'अपना सपना मनी मनी' के लिए उनका जितना धन्यवाद किया जाए कम है। मृदुभाषी, सौम्य और अद्भुत इंसान। आज मैं बहुत दुखी हूं, उनके परिवार और प्रियजनों, उनकी पत्नी, बच्चों, भाइयों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। मुझे आपकी याद आएगी दा और आपकी कमाल की हंसी!!! रेस्ट इन ग्लोरी।"

Advertisement

संगीत सिवान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'राख' से की थी, जिसमें आमिर खान और पंकज कपूर अहम भूमिकाओं में थे। इस फिल्म में उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर काम किया था, इसके बाद उन्होंने सनी देओल की फिल्म 'जोर' से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया।

Advertisement
Tags :
Entertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।