होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

'प्यार का पंचनामा' सुपरहिट होने के बाद भी आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे कार्तिक आर्यन, ऑफर होते थे सपोर्टिंग रोल

कार्तिक आर्यन ने बताया कि 'प्यार का पंचनामा' की सफलता के बाद भी उन्हें सपोर्टिंग रोल ऑफर किया गया।
Written by: Jyoti Jaiswal
June 13, 2024 16:42 IST
कार्तिक आर्यन (image: kartik/instagram)
Advertisement

कार्तिक आर्यन जल्द ही कबीर खान की फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नज़र आने वाले हैं। कार्तिक ने हाल ही में उस समय को याद किया जब प्यार का पंचनामा की सफलता के बाद भी उन्हें फ़िल्मों में सपोर्टिंग रोल ही मिल रहे थे। कार्तिक ने शेयर किया कि वह उस समय आर्थिक तंगी से गुज़र रहे थे, लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी फ़िल्मों का चयन करने में बहुत ध्यान रखा।

रणवीर इलाहाबादिया के साथ बातचीत में कार्तिक को प्यार का पंचनामा के म्यूजिक लॉन्च की एक तस्वीर दिखाई गई और एक्टर ने अपने जीवन के उस दौर की यादें साझा कीं। कार्तिक ने कहा, "मैं उस समय अपने जीवन में बहुत ही डरावनी स्थिति में था। मैं एक अभिनेता था और मेरी एक फिल्म रिलीज़ हो रही थी, लेकिन मेरे पास कोई और फिल्म नहीं थी। फिल्म हिट होने के बाद भी, मुझे कोई और फिल्म ऑफर नहीं हुई और मेरे पास पैसे नहीं थे।" कार्तिक ने कहा कि उस समय उनकी उम्र लगभग 22-23 साल थी और वह "पैसे को लेकर बहुत चिंतित थे।"

Advertisement

कार्तिक ने कहा कि प्यार का पंचनामा की सफलता के बावजूद, उन्हें बहुत से ऑफर नहीं मिल रहे थे और जो मिल रहे थे, वे उनके लिए सही नहीं थे। "जैसी फिल्में मुझे चाहिए थीं वो फिल्में मुझे तब मिलीं जब मैंने कई चीजों को मना किया। मैंने अपने बुरे दौर में बहुत सी फिल्मों को मना किया। यहां तक ​​कि जब मेरे पास कोई फिल्म नहीं थी, तब भी मैं अपने अंदर की आवाज पर भरोसा करता था। ऐसा नहीं है कि मेरे पास वैसे भी बहुत सारे विकल्प थे। जैसे शायद एक या दो ऑफर, लेकिन मैं उससे पैसे कमा सकता था। लेकिन मैंने उन ऑफर को स्वीकार नहीं किया। पंचनामा के बाद भी मुझे 'हीरो के दोस्त' या 'हीरो के भाई' के रोल मिल रहे थे और वे अच्छे पैसे देते थे, लेकिन मैंने वह भी नहीं किया," उन्होंने कहा। कार्तिक ने कहा कि उन्होंने खुद पर विश्वास करना जारी रखा और "सोनू के टीटू की स्वीटी रिलीज़ होने पर इसका फ़ायदा मिला।"

Advertisement

एक पिछली बातचीत में, कार्तिक ने शेयर किया था कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म से केवल 70,000 रुपये कमाए थे और उसमें से 7,000 रुपये टैक्स के रूप में देने पड़े थे। "उन दिनों, मैं टीडीएस के बारे में बहुत चिंतित रहता था। कार्तिक ने कहा, "प्यार का पंचनामा के लिए मैंने टैक्स के बाद 63,000 रुपए कमाए थे। टीडीएस मुझे बहुत परेशान करता था। मुझे याद है कि मैंने अपने पहले विज्ञापन के लिए 1,500 रुपए और पहली फिल्म के लिए 70,000 रुपए कमाए थे।"

Advertisement
Tags :
BollywoodEntertainment NewsKartik Aaryan
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement