scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मैं डायरेक्टर से कहता था…', जब अंधविश्वासी हो गए थे इमरान हाशमी, 8 और 13 नंबर से रहते थे दूर

इमरान हाशमी ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि वह एक समय में काफी अंधविश्वासी हो गए थे। उन्हें 8 और 13 नंबर से दिक्कत होने लगी थी। हालांकि उनके साथ जो भी अच्छा हुआ उनका इन दोनों नंबर से संबंध रहा है, फिर भी वह इनसे दूर रहते थे।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: February 29, 2024 15:28 IST
 मैं डायरेक्टर से कहता था…   जब अंधविश्वासी हो गए थे इमरान हाशमी  8 और 13 नंबर से रहते थे दूर
इमरान हाशमी (फोटो-इंस्टाग्राम/Emraan Hashmi)
Advertisement

इमरान हाशमी आने वाली वेब सीरीज 'शोटाइम' में नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज का जोर शोर से प्रमोशन हो रहा है और इस दौरान हाशमी के बयान चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि एक वक्त था जब वह अंधविश्वासी हो गए थे। इमरान ने बताया कि अपने करियर के शुरुआती सालों में वह होटल के कमरों को भी नंबर के हिसाब से चुना करते थे। अगर कमरे का नंबर 8 या 13 होता था तो वह उससे दूर ही रहते थे।

हाल ही में इमरान ने श्रिया सरन के साथ पिंकविला को इंटरव्यू दिया। इस दौरान श्रिया ने इमरान हाशमी की तारीफ की। बता दें कि श्रिया और इमरान दोनों 'शोटाइम' में एक साथ नजर आने वाले हैं। इमरान के बारे में बात करते हुए श्रिया ने उन्हें चिल और शांत रहने वाला अच्छा इंसान बताया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह किसी नंबर को लेकर काफी वहमी हुआ करते थे। जिसके बाद इमरान ने पूरी कहानी बताई।

Advertisement

वहमी हो गए थे इमरान

इमरान ने कहा,"मैं इस चीज को लेकर वहमी हो गया था, मुझे एक समय में ओसीडी (Obsessive-compulsive disorder) हो गया था। मुझे नंबर 8 से दिक्कत होने लगी थी, 8 और 13 से भी। मेरी पूरी लाइफ में, मैंने महसूस किया है कि मेरे साथ जो भी अच्छी चीजें हुई हैं उनमें ज्यादातर चीजों का 8 और 13 से संबंध था। लेकिन तब, मैंने सोचा था कि 8 मेरे लिए बुरा था क्योंकि मैं अपने निर्देशकों और निर्माताओं से कहता था कि जिन कमरों पर ये नंबर है मुझे वहां न ढूंढे।"

आपको बता दें कि इमरान हाशमी ने साल 2003 में फिल्म 'फुटपाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बारे में बात करते हुए इमरान ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक किस्सा साझा किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी पहली फिल्म विक्रम भट्ट के साथ थी और फिल्म मेकिंग में महेश भट्ट का अहम रोल था। दोनों इमरान हाशमी के मामा लगते हैं। एक्टर ने बताया कि फिल्म में डेब्यू करने पर महेश भट्ट ने उन्हें चेतावनी दे दी थी।

Advertisement

महेश भट्ट ने उन्हें कहा था कि अगर उन्हें इमरान का काम पसंद नहीं आया तो वह फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक देंगे और उन्हें बाहर कर देंगे। महेश भट्ट ने उनसे कहा था,"या तो मेरी बात मान लें, नहीं तो फिल्म इंडस्ट्री का सपना भूल जाएं।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो