scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav News: जमानत मिलने के बाद भी एल्विश यादव ने जेल में बिताई एक और रात, अब गुरुग्राम कोर्ट लेगी फैसला!

एल्विश यादव ने बेल मिलने के बाद भी एक और रात जेल में बिताई। उन्हें 23 मार्च को मैक्सटर्न के साथ मारपीट वाले केस के चलते गुरुग्राम कोर्ट में पेश होना है, जिसके चलते ऐसा हुआ।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 23, 2024 08:09 IST
elvish yadav news  जमानत मिलने के बाद भी एल्विश यादव ने जेल में बिताई एक और रात  अब गुरुग्राम कोर्ट लेगी फैसला
एल्विश यादव ने जेल में बिताई एक और रात (फोटो-इंस्टाग्राम/Elvish yadav)
Advertisement

'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर यूट्यूबर एल्विश यादव को रेव पार्टियों में सांप और सांपों के जहर की सप्लाई केस में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। पांच दिन जेल में रहने के बाद एल्विश को 22 मार्च को बेल मिल गई। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो बेल मिलने के बाद भी उन्हें एक और रात जेल में गुजारनी पड़ी। मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें 23 मार्च को गुरुग्राम कोर्ट में पेश होना था, जिसके कारण उन्हें जेल में ही रहना पड़ा।

जेल अधीक्षक से मिली जानकारी के मुताबिक एल्विश को जमानत मिलने के बाद परवाना जेल ले जाया गया था, जहां उन्हें रात गुजारनी थी। मैक्सटर्न के साथ मारपीट वाले मामले में एल्विश के खिलाफ वॉरेंट है, जिसके लिए उन्हें शनिवार को गुरुग्राम कोर्ट में पेश होना है। आगे का फैसला गुरुग्राम कोर्ट लेगी कि उन्हें घर भेजा जाएगा या जेल भेजा जाएगा।

Advertisement

आपको बता दें कि एल्विश यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लिया गया था। 21 मार्च को कोर्ट में उनकी कोर्ट में पेशी हुई, जहां उनके खिलाफ लगी धाराओं में संशोधन किया गया। इस दिन उनकी जमानत याचिका पर भी सुनवाई होनी थी, लेकिन वकीलों के चलते ऐसा नहीं हो सका। ये सुनवाई 23 मार्च के लिए टाली गई और आखिरकार इस सुनवाई में एल्विश को राहत मिली। इस खबर से उनके परिवार के साथ-साथ फैंस बेहद खुश हैं।

एल्विश के वकीलों ने उन्हें जेल से बाहर करने के लिए एड़ी से चोटी तक का जोर लगा दिया था। एल्विश के वकील प्रशांत राठी और दीपक भाटी ने दो बार जमानत याचिका दायर की थी, दूसरी याचिका पर सुनवाई के बाद उन्हें बेल दी गई। यूट्यूबर के वकीलों के मुताबिक कोर्ट में ये साफ हो गया है कि एल्विश का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं रहा है।

Advertisement

एल्विश के पास किसी तरह का कोई सबूत बरामद नहीं हो पाया। पुलिस ने अपनी ओर से एल्विश की हर तरह से जांच की, लेकिन उनके हाथ कोई सबूत नहीं लगा। एल्विश का हर कनेक्शन, उनके सोशल मीडिया हैंडल को खंगाला गया, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा है। जिसके बाद कोर्ट ने एल्विश यादव को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत दे दी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो